डेस्ट डेब्यू में छाए सरफराज खान को लेने के लिए IPL फ्रेंचाइजियों में लगी होड़, इस टीम ने दिया 35 करोड़ का ऑफर!

 


Sarfaraz Khan: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच राजकोट में खेला गया तीसरा मैच भारत ने आसानी से जीत लिया. इस मैच में भारतीय बल्लेबाजों ने अच्छी बल्लेबाजी की. लेकिन टेस्ट डेब्यू कर रहे सरफराज खान (Sarfaraz Khan) ने इस मैच में अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. अब अपने इस प्रदर्शन के बाद वह दोबारा आईपीएल में वापसी करने जा रहे हैं. आईपीएल नीलामी 2024 में उन्हें किसी भी टीम द्वारा नहीं खरीदे जाने के बाद अब कई टीमों के बीच उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की होड़ मच गई है.

Sarfaraz Khan को टीम में शामिल करने के लिए लगी होड़

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को अपनी टीम में शामिल करने के लिए तीन आईपीएल टीमें अच्छी खासी रकम देने को तैयार हैं। इसमें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore), चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) और दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) शामिल हैं। आपको बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 ऑक्शन में सरफराज को रिलीज कर दिया था और वह इस ऑक्शन में अनसोल्ड रह गए. लेकिन अब टेस्ट मैच में उनके शानदार प्रदर्शन के बाद अब वह डिमांड में आ गए हैं और टीमें उन्हें अच्छी खासी रकम देने को तैयार हैं. लेकिन सवाल ये है कि क्या ऑक्शन में अनसोल्ड रहने के बाद अब सरफराज आईपीएल में आ सकते हैं.

कैसे हो सकती है Sarfaraz Khan की IPL 2024 में एंट्री

आपको बता दें कि अब टीम सरफराज खान (Sarfaraz Khan) को ट्रेड के जरिए भी अपनी टीम में शामिल नहीं कर सकती, क्योंकि ट्रेड विंडो बंद हो चुकी है. अब सरफराज के लिए आईपीएल में एंट्री का एक ही रास्ता बचा है. अगर किसी भी टीम का कोई खिलाड़ी चोटिल हो जाता है तो टीम उस खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट के तौर उन्हें टीम में शामिल कर सकती है. इसके अलावा उनके पास इस सीजन में खेलने का कोई और विकल्प नहीं है.

0/Post a Comment/Comments