IPL 2024 में फैंस को सरप्राइज देंगे एमएस धोनी, करेंगे ऐसा काम की देखकर 21 साल के युवाओं को भी होने लगेगी जलन

 


MS Dhoni: आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होने में अब कुछ ही महीने बचे हैं. इस आईपीएल में कुछ बड़े बदलाव देखने को मिले, जिसके चलते ये आईपीएल सीजन और भी दिलचस्प होने वाला है. चेन्नई सुपर किंग (Chennai Super Kings) के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए भी ये आईपीएल काफी अहम होने वाली है. पिछले सीजन में धोनी ने अपनी कप्तानी में चेन्नई की टीम को चैंपियन बनाया था. लेकिन इस आईपीएल में धोनी अपने फैंस को सरप्राइज देने वाले हैं. इसे लेकर विरोधी खेमे में खलबली मची हुई है.

MS Dhoni अपने फैंस को देंगे सरप्राइज

एमएस धोनी (MS Dhoni) आईपीएल के शुरुआती सीजन से ही खेल रहे हैं. उन्होंने अपनी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स को पांच बार चैंपियन बनाया है. पिछले साल उन्होंने आगे खेलने की बात कही थी. जिसके बाद से इस साल भी आईपीएल में माही के फैंस की भारी भीड़ देखने को मिलेगी. इस आईपीएल में फैंस को उनका एक अलग अवतार देखने को मिलने वाला है. दरअसल हम बात कर रहे हैं उनके लुक्स की. माही एक बार फिर बड़े बालों में नजर आने वाली हैं.

MS Dhoni खेले सकते हैं अपना आखिरी आईपीएल

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) ने अपनी कप्तानी में चीनी की टीम को पांच बार आईपीएल में चैंपियन बनाया है. माहि फिलहाल 42 साल के हैं. लेकिन उन्होंने साबित कर दिया है कि उम्र का उन पर कोई असर नहीं होता है। इस उम्र में किसी भी खिलाड़ी के लिए क्रिकेट खेलना बहुत मुश्किल होता है. माही जिस तरह से विकेटों के बीच दौर लगाते हैं उसे देखकर कोई नहीं कह सकता कि माही 42 साल के हैं. लेकिन उनकी उम्र को ध्यान में रखते हुए आईपीएल 2024 (IPL 2024) उनका आखिरी आईपीएल सीजन हो सकता है.

0/Post a Comment/Comments