विराट कोहली-अनुष्का शर्मा लंदन में नहीं इस आश्रम में हैं मौजूद; तस्वीर हुई वायरल


Virat Kohli- Anushka Sharma: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली फिलहाल क्रिकेट से दूर हैं। कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा के बारे में भी कोई खबर नहीं मिल रही है। कोहली एक ओर जहां टेस्ट सीरीज छोड़कर गायब हैं तो उनको लेकर यह खबरें आ रही हैं की वह और अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे को जन्म देने वाले हैं। इसके लिए वह लंदन में हैं। लेकिन अगर हम आपको बताए की ऐसा नहीं है, वह लंदन की बजाय किसी और जगह पर हैं तो क्या आप मानेंगे?

कोहली-अनुष्का लंदन में नहीं इस आश्रम में हैं मौजूद

दरअसल इंटरनेट पर कई रिपोर्ट सामने आ रही है की कोहली और अनुष्का शर्मा लंदन में दूसरे बच्चे को जन्म देने वाले हैं। लेकिन अभी एक तस्वीर सामने आई है जो यह दावा कर रही है की कोहली और अनुष्का किसी आश्रम में हैं।

यहाँ देखें वह तस्वीर-


विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा को कई धार्मिक स्थलों पर जाकर मत्था टेकते हुए अक्सर देखा गया है। इस तस्वीर में कोहली के साथ वाइफ अनुष्का शर्मा भी नजर आ रही हैं। वृंदावन के नीम करोली बाबा के आश्रम से लेकर उज्जैन के प्रसिद्ध भगवान शिव मंदिर में पूजा करते उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुए थे। हाल हीं में ऐसी ही एक और तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। लेकिन इस बात का यह सटीक दावा नहीं किया जा सकता है की आखिर यह तस्वीर कितनी सच है। हमारी टीम इस तस्वीर की पुष्टि नहीं करती है। 

हालांकि, इंटरनेट पर वायरल हो रही इस तस्वीर को झुठलाया भी नहीं जा सकता। आपकी क्या राय है?

भारत vs इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से बाहर हुए कोहली 

विराट कोहली ने शुरुआत में 2 टेस्ट मैचों से अपना नाम वापस लिया था। लेकिन उसके बाद चयनकर्ताओं और खिलाड़ियों को उनसे संपर्क करने में दिक्कत आई जिसके वजह से टीम इंडिया को उन्हें पूरे सीरीज से बाहर करना पड़ा। 

0/Post a Comment/Comments