विराट और अनुष्का फिर बने माता-पिता, ये है वामिक के छोटे भाई का नाम


भारतीय रन मशीन विराट कोहली (Virat Kohli) और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने दूसरे बच्चे का स्वागत किया है। कपल ने घोषणा की कि उन्होंने 15 फरवरी को एक बच्चे का स्वागत किया है। विराट ने अपने इंस्टाग्राम पर 20 फरवरी, मंगलवार को बताया कि उन्होंने बेटे का नाम अकाय रखा है। कपल की एक बेटी वामिका है जिसका जन्म 2021 में हुआ था। 

विराट ने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, "भरपूर खुशी और पूरे दिल से प्यार के साथ, हम सभी को यह बताते हुए खुशी हो रही है कि 15 फरवरी को, हमने अपने बच्चे अकाय और वामिका के छोटे भाई का इस दुनिया में स्वागत किया है! हम अपने जीवन के इस खूबसूरत समय में आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय कृपया हमारी प्राइवेसी का सम्मान करें।"

पहले ऐसी अफवाहें थीं कि एक्ट्रेस कुछ दिनों में लंदन में अपने बच्चे को जन्म देंगी। यह सब तब शुरू हुआ जब उद्योगपति हर्ष गोयनका ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कहा था कि कुछ दिनों में एक बच्चा पैदा होने वाला है। उन्होंने विराट या अनुष्का का नाम लिए बिना लिखा, "अगले कुछ दिनों में एक नया बच्चा पैदा होगा! आशा है कि बच्चा सबसे महान क्रिकेट पिता की तरह भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। या यह माँ को फॉलो करेगा और एक फिल्म स्टार बनेगा?" गोयनका ने 'मेड इन इंडिया' और 'टू बी बॉर्न इन लंदन' हैशटैग का भी इस्तेमाल किया। इससे सभी को यकीन हो गया कि वो अनुष्का और विराट के बारे में बात कर रहे हैं।

इससे पहले जनवरी 2024 में, एबी डिविलियर्स ने अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी की रिपोर्ट की पुष्टि करते हुए कहा था कि, "हां, उनका दूसरा बच्चा आने वाला है। हां, यह पारिवारिक समय है और चीजें उसके लिए महत्वपूर्ण हैं। यदि आप स्वयं के प्रति सच्चे और सच्चे नहीं हैं, तो आप इस बात का ध्यान नहीं रख पाते कि आप यहाँ किस लिए हैं। मुझे लगता है कि ज्यादातर लोगों की प्राथमिकता परिवार है। आप इसके लिए विराट को जज नहीं कर सकते। हां, हमें उनकी याद आती है, लेकिन उन्होंने सही फैसला लिया है।" हालांकि बाद में डिविलियर्स ने इस बयान के लिए माफी मांगी थी और इसको गलत बताया था। 

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दिसंबर 2017 में शादी के बंधन में बंधे। इसके बाद इस कपल ने जनवरी 2021 में अपनी बेटी वामिका का स्वागत किया। तब से, अनुष्का ने किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। वह स्पोर्ट्स ड्रामा चकदा एक्सप्रेस से वापसी करने वाली हैं। वहीं विराट की बात की जाए तो उन्होंने निजी कारण का हवाला देते हुए इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था। आज उस निजी कारण का खुलासा हो गया है। 

0/Post a Comment/Comments