ईशान किशन हो चुके हैं घमंडी, हार्दिक के साथ डाली ऐसी वीडियो की BCCI का उड़ा मजाक

 


Ishan Kishan training video with Hardik Pandya: ईशान किशन इस वक्त चर्चा का विषय बने हुए हैं.. टीम इंडिया ने हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज खेली थी. इससे पहले कि ईशान इसमें हिस्सा ले पाते, उन्होंने मानसिक तनाव का हवाला देते हुए ईशान ने अपना नाम वापस ले लिया। क्योंकि उन्हें लगातार बेंच किया जा रहा था। इसलिए वह भारतीय जर्सी में नजर नहीं आए हैं.

इस वक्त रणजी ट्रॉफी 2024 चल रही है. ईशान किशन ने इसमें एक भी मैच नहीं खेला है. बीसीसीआई के कड़ी निर्देश के बाद भी ईशान किशन अपने मन की कर रहे हैं।  इशान किशन घरेलू क्रिकेट को पूरी तरह से नजरअंदाज कर रहे हैं.. वह आईपीएल 2024 की तैयारी कर रहे हैं.. इससे पहले बीसीसीआई सचिव जय शाह ने उन सभी खिलाड़ियों को पत्र लिखा था जो घरेलू क्रिकेट को प्राथमिकता नहीं देते हैं.. इस तरह की कड़ी चेतावनी के बीच, एक वीडियो अब बाएं हाथ के बल्लेबाज की तस्वीर सामने आई है.. ईशान जिम में पसीना बहा रहे हैं.. इस वीडियो को किशन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

वीडियो में ईशान किशन ही नहीं बल्कि शुरुआत में पंड्या भी नजर आए...फिलहाल यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने सभी खिलाड़ियों को रणजी ट्रॉफी खेलने का आदेश दिया. हालांकि टीम में कई चोटिल खिलाड़ी हैं, सिर्फ ईशान किशन ने घरेलू टूर्नामेंट में हिस्सा नहीं लिया. 

0/Post a Comment/Comments