श्रेयस अय्यर के ‘सपने सुहाने लड़कपन के’ खत्म करने आया ये खिलाड़ी, अंतिम 3 टेस्ट मैच से करेगा बाहर


Shreyas Iyer : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के पहले 2  टेस्ट मैचों में भारतीय टीम के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का प्रदर्शन बेहद साधारण रहा। हर पारी में अच्छी शुरुआत मिलने के बाद वह बड़ी पारी में परिवर्तित नहीं कर पाएं। जिसके बाद से फैंस के बीच यह चर्चा चल रही है की उन्हे इस शृंखला के आगामी मुकाबलों में भारतीय टीम से बाहर बैठना पड़ सकता है। उनकी जगह टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन में धाकड़ खिलाड़ी की वापसी हो सकती है।

टीम इंडिया से बाहर होंगे Shreyas Iyer

टीम इंडिया (Team India) के मध्यक्रम के शानदार बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) के लिए टेस्ट फॉर्मेट में कुछ भी अच्छा नहीं चल रहा है। पिछली 13 पारियों में इनके बल्ले से महज 216 रन निकले है। मौजूदा समय में इंग्लैंड के विरुद्ध खेली जा रही शृंखला में इनके खराब प्रदर्शन को देखने के बाद यह कहा जा रहा है की इन्हे सीरीज के अंतिम 3 मुकाबलों में भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन से बाहर बैठना पड़ सकता है।  अगर इस शृंखला में इनके प्रदर्शन की बात करें तो इन्होंने 2 टेस्ट मैचों की 4 पारियों में 26 की साधारण औसत से 104 रन बनाए है।

यह खिलाड़ी लेगा श्रेयस अय्यर की जगह

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की शृंखला में भारतीय टीम (Team India) के मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को सीरीज के आगामी मुकाबलों में बाहर किया जा सकता है। कुछ फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) तीसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम में वापसी कर सकते है,इस स्थिति में श्रेयस अय्यर की जगह उन्हे भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन का हिसा बनाया जा सकता है।

भारतीय टीम (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) इन दिनों शानदार फार्म में चल रहे है,उन्होंने इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए सीरीज के पहले मैच में 86 रनों की शानदार पारी खेली थी और दूसरी पारी में भी शानदार लय में दिख रहे थे लेकिन वह 22 रनों के निजी स्कोर पर आउट हो गए।

0/Post a Comment/Comments