दूसरे टेस्ट के बाद राहुल द्रविड़ ने लिया बड़ा फैसला, आखिरी 3 टेस्ट में इस खिलाड़ी को बाहर कर ईशान किशन की करवाई एंट्री

 


Ishan Kishan: भारत और इंग्लैंड के बीच विशाखापत्तनम में खेला गया दूसरा टेस्ट मैच भारत ने 106 रन से जीत लिया। इस जीत के साथ ही टीम ने सीरीज भी 1-1 से बराबर कर ली है. इस मैच में टीम के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) को प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया है. लेकिन पहले दो टेस्ट खत्म होने के बाद बीसीसीआई (BCCI)  जल्द ही बाकी तीन मैचों के लिए टीम का ऐलान करेगी. बाकी बचे तीन मैचों में इस खिलाड़ी की जगह विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को टीम में मौका दिया जा सकता है.

Ishan Kishan को मिलेगा मौका

साउथ अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज से नाम वापस लेने के बाद टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) अभी तक टीम में वापसी नहीं कर पाए हैं. उन्होंने आराम का हवाला देकर टेस्ट सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया था. जिसके बाद टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ ने कहा था कि वह कुछ रणजी ट्रॉफी मैच खेलने के बाद टीम में वापसी कर सकते हैं. ऐसे में अब उन्हें बचे हुए मैचों में केएस भरत (KS Bharat) की जगह टीम में मौका मिल सकता है. भरत के प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें टीम से बाहर किया जा सकता है.

KS Bharat का खराब फॉर्म जारी

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज केएस भरत (KS Bharat)  का टेस्ट क्रिकेट में खराब फॉर्म जारी है। उन्होंने अब तक 7 मैचों में 12 पारियां खेली हैं, जिनमें से उन्होंने 20.09 की औसत से 221 रन बनाए हैं. इस दौरान उनके बल्ले से एक भी अर्धशतक नहीं निकला है. उनकी फॉर्म के बावजूद चयनकर्ताओं ने उन्हें लगातार मौके दिए हैं. लेकिन अब उनकी फॉर्म को देखते हुए उनके लिए टीम में जगह बनाना काफी मुश्किल हो सकता है.

0/Post a Comment/Comments