टीम इंडिया की बल्लेबाजी से घबराई इंग्लैंड टीम, आखिरी 2 टेस्ट मैच के लिए करवाई इस खूंखार गेंदबाज की एंट्री

 


IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का तीसरा मैच जीतकर टीम इंडिया (Team India) ने अब सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली है. राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच में टीम इंडिया ने बड़ी जीत हासिल की. सीरीज का चौथा मैच 23 फरवरी से रांची में खेला जाएगा. टीम इंडिया इस मैच को जीतकर सीरीज अपने नाम करना चाहेगी. बेन स्टोक्स (Ben Stokes) के नेतृत्व में इंग्लैंड की टीम इस मैच में पलटवार करने के लिए तैयार है. इस मैच को जीतने के लिए अब स्टोक्स अपना आखिरी दाव खेलने वाले हैं.

IND vs ENG: चौथे मैच में स्टोक्स खेलेंगे अपना आखिरी दाव

भारत बनाम इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच रांची में खेला जाने वाला चौथा टेस्ट मैच दोनों टीमों के लिए बेहद अहम होने वाला है. अगर टीम इंडिया यह मैच जीतने में सफल रही तो वह सीरीज अपने नाम कर लेगी. वहीं, अगर इंग्लैंड यह मैच जीतता है तो सीरीज 2-2 से बराबर हो जाएगी। ऐसे में बेन स्टोक्स (Ben Stokes) इस मैच को जीतने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. इस मैच में स्टोक्स खुद गेंदबाजी करते नजर आ सकते हैं. स्टोक्स ने लंबे समय से गेंदबाजी नहीं की है. अब इस मैच को जीतने के लिए वह एक बार फिर गेंद अपने हाथ में ले सकते हैं. उन्होंने आखिरी बार एशेज 2023 में गेंदबाजी की थी.

चौथे टेस्ट मैच में क्या होगी इंग्लैंड की टीम कॉम्बिनेशन

जेम्स एंडरसन और मार्क वर्ड रांची टेस्ट मैच से पहले खुद को रिकवर करना चाहेंगे. टीम के मुख्य कोच ब्रेंडम मैकुलम ने बताया कि इस मैच में किसी एक गेंदबाज को आराम दिया जा सकता है. ओली रॉबिन्सन के गस एटकिंसन का स्थान लेने की उम्मीद है। अगर स्टोक्स को गेंदबाजी फिर से शुरू करने की पूरी मंजूरी मिल जाती है, तो इससे इंग्लैंड बशीर को वापस बुला सकता है और उनके पास दो सीमर और चार स्पिन विकल्प होंगे। अब देखना यह होगा कि इंग्लैंड चौथे टेस्ट मैच में किस कॉम्बिनेशन के साथ मैदान पर उतरेगा.

0/Post a Comment/Comments