'12th fail' फिल्म के एक्टर ने भारतीय दिग्गज को बताया अपना पसंदीदा खिलाड़ी, अहम वजह का भी किया खुलासा

 


'12th fail' फिल्म में अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने वाले विक्रांत मैसी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने पसंदीदा भारतीय क्रिकेटर के बारे में खुलासा किया और उन्हें पसंद करने के पीछे की वजह को भी बताया।

बता दें कि विक्रांत ने इस फिल्म में एक ऐसे व्यक्ति की किरदार निभाया था जो चंबल के एक अराजक गांव से हिंदी माध्यम के पढ़कर काफी सारी मुश्किलों का सामना करते हुए आईपीएस अधिकारी बनता है। इस फिल्म ने दर्शकों को काफी प्रभावित किया है, जिसमें भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के वर्तमान कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी शामिल हैं, जो इसे देखने के बाद अभिनेता की तारीफ किये बिना खुद को रोक नहीं पाए।

इस बीच एक इंटरव्यू के दौरान विक्रांत ने रोहित शर्मा को अपना पसंदीदा खिलाड़ी बताया। उन्होंने बताया कि उनके मुंबई कनेक्शन ने उन्हें 'हिटमैन' का फैन बनाया। एक यूट्यूब चैनल पर रोहित शर्मा के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा,

मैं मुंबई का लड़का हूं। रोहित खुद डोंबिवली, मुंबई से हैं और मुंबई इंडियंस के लिए खेलते हैं। मेरे दोस्त इसके लिए मुझसे बहुत लड़ते हैं।

वीडियो में आगे यूट्यूबर ने विक्रांत से पूछा कि, 'क्या उनका कोई ऐसा दोस्त है, जो केएल राहुल को रोहित शर्मा से बेहतर खिलाड़ी समझता है?' हालाँकि, विक्रांत ने इस टेढ़े सवाल का बड़े ही कुशलता से जवाब देते हुए कहा,

वह (केएल राहुल) एक महान खिलाड़ी हो सकते हैं। वह वर्ल्ड क्लास प्लेयर हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि रोहित शर्मा इन दिनों इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रहे हैं। राजकोट में खेले गए तीसरे टेस्ट को टीम इंडिया ने 434 रनों से अपने नाम किया था। इस जीत के साथ मेजबानों ने सीरीज में 2-1 की बढ़त हासिल कर ली। अब चौथा मैच 23 फरवरी से रांची में खेला जाना है।

0/Post a Comment/Comments