WATCH: 'सेल्फिश' शुभमन ने रोहित को कराया रनआउट, हिटमैन ने सरेआम लगाई फटकार

 


रोहित शर्मा अफगानिस्तान के खिलाफ पहले टी-20 मैच से 14 महीने बाद इस फॉर्मैट में वापसी कर रहे थे और हर भारतीय फैन उनके बल्ले से एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहा था लेकिन हर फैन के हाथ सिर्फ मायूसी लगी क्योंकि रोहित इस मैच में खाता तक नहीं खोल पाए और पारी की दूसरी ही गेंद पर रन आउट हो गए। हालांकि, जिस तरह से रोहित आउट हुए उसे देखकर आप भी कहेंगे कि शुभमन गिल अगर वहां अपना स्वार्थ ना दिखाते तो रोहित बच सकते थे।

अफगानिस्तान ने भारत के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज के पहले मैच में मोहम्मद नबी के अर्धशतक की मदद से पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 158 रन बनाए थे और जब शुभमन गिल और रोहित शर्मा इस लक्ष्य का पीछा करने उतरे तो उनसे अच्छी शुुरुआत की उम्मीद थी लेकिन ऐसा हो ना सका।

पारी की दूसरी ही गेंद पर रोहित शर्मा मिड ऑफ की तरफ खेलते ही भाग पड़े लेकिन शुभमन गिल अपनी क्रीज़ से टस से मस ना हुआ यहां तक कि रोहित नॉन स्ट्राइकर छोर पर पहुंच गए थे इसके बावजूद शुभमन ने अपनी क्रीज़ तक नहीं छोड़ी। अगर शुभमन चाहते तो अपने कप्तान के लिए अपने विकेट का बलिदान दे सकते थे लेकिन उन्हें अपनी जगह बचाने का स्वार्थ भी तो था तो वो ऐसा कैसे करते। हालांकि, अगर वो रोहित शर्मा की कॉल पर भाग जाते तो आराम से वो सिंगल पूरा कर लेते लेकिन उनकी एक गलती रोहित का विकेट ले गई।

रोहित रनआउट होने के बाद काफी नाराज दिखे और उन्होंने पवेलियन की तरफ जाते-जाते शुभमन पर काफी गुस्सा दिखाया। खैर रोहित को आउट कराने के बाद शुभमन भी कुछ खास नहीं कर पाए और 11 गेंदों में 23 रन बनाकर मुजीब उर रहमान का शिकार बने। अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दो विकेट जल्दी से गंवाने के बाद क्या भारतीय युवा टीम इस लक्ष्य का पीछा कर पाती है या नहीं। वहीं, इससे पहले अफगानिस्तान ने आखिरी 5 ओवरों में 53 रन बनाये और यही कारण रहा कि स्करो 160 के करीब पहुंच पाया।

0/Post a Comment/Comments