Watch: क्लासेन ने अब Dawson को धोया, 105M का छक्का जड़कर स्टेडियम की छत पर पहुंचा दी गेंद

 


Heinrich Klaasen 105M Six: साउथ अफ्रीका के धाकड़ बल्लेबाज़ हेनरिक क्लासेन (Heinrich Klaasen) SA20 लीग में धमला मचा रहे हैं। ये विकेटकीपर बल्लेबाज़ डरबन सुपर जायंट्स टीम का हिस्सा हैं और बीते शनिवार 20 जनवरी को क्लासेन ने 17 गेंदों पर 31 रनों की तूफानी पारी खेली। इसी बीच क्लासेन के बैट से एक गगनचुंबी छक्का निकला जो कि 105 मीटर की दूरी पर जाकर गिरा।

स्टेडियम की छत पर पहुंच गई गेंद

हेनरिक क्लासेन बड़े-बड़े छक्के चौके मारने के लिए जाने जाते हैं और उन्होंने सनराइजर्स ईस्टर्न केप के गेंदबाज़ों के खिलाफ भी ऐसा ही करके दिखाया। महज अपनी 31 रनों की पारी के दौरान क्लासेन ने 3 बड़े छक्के जड़े जिसके से एक क्लासेन के बैट से टकराकर स्टेडियम की छत पर ही पहुंच गया।

ये सिक्स सुपर जायंट्स की इनिंग के 10वें ओवर में देखने को मिला था। डॉसन की गेंद पर क्लासेन ने महज खड़े-खड़े ये छक्का मारा था जिसके बाद गेंद 105 मीटर की दूरी तय करके स्टेडियम की छत पर पहुंच गई थी। आपको बता दें कि ये सिक्स SA20 के इस सीजन का दूसरा सबसे लंबा छक्का है। इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 

मैच का हाल

बात करें अगर इस मुकाबले की तो किंग्समीड में खेले गए मैच में डरबन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी थी जिसके बाद उनकी टीम ने विलेम मुल्डर की अर्धशतकीय पारी के दम पर 20 ओवर में 159 रन बनाए। इसके जवाब में ईस्टर्न केप ने ट्रिस्टन स्टब्स की 37 गेंदों पर 66 रनों की पारी के दम पर लक्ष्य हासिल करके 5 विकेट से जीत हासिल की।

0/Post a Comment/Comments