WATCH: जेसन रॉय ने की कगिसो रबाडा की जमकर पिटाई, 8 गेंदों में लगा दिए 5 छक्के

 


Jason Roy vs Kagiso Rabada: SA20 लीग 2024 के 11वें मैच में बेशक पार्ल रॉयल्स को एमआई केपटाउन के हाथों हार का सामना करना पड़ा लेकिन इस मैच में रॉयल्स के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने अपने जोड़ीदार जोस बटलर के साथ मिलकर अपनी टीम को तूफानी शुरुआत दिलाई और दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। रॉय ने आउट होने से पहले 14 गेंदों में 1 चौके और 5 छक्कों की मदद से 38 रनों की तूफानी पारी खेली।

अपनी इस पारी के दौरान रॉय ने एमआई केप टाउन के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा को रिमांड पर लेते हुए पांच छक्के मारे। रॉय के सामने रबाडा ने हर कोशिश की लेकिन रॉय जिस मूड में थे उन्होंने हर गेंद को बाउंड्री के बाहर पहुंचा के ही दम लिया। रॉय ने ये पांच छक्के रबाडा की पहली 8 गेंदों में लगाए। हालांकि, मजे की बात ये रही कि रबाडा की नौवीं गेंद पर वो आउट भी हो गए।

रबाडा के पहले ओवर में रॉय ने 24 रन लूटे और इसके बाद जब वो पांचवें ओवर के दौरान दोबारा गेंदबाजी करने आए तो रॉय ने दो और छक्के लगाए। हालांकि, इसी ओवर में छक्का लगाने के बाद वो आउट भी हो गए। ये रॉय की तूफानी पारी का ही असर था कि रॉयल्स की टीम 20 ओवरों में 172/8 तक पहुंचने में सफल रही। रॉय के पांच छक्के आप नीचे वीडियो में देख सकते हैं। 

रॉयल्स ने केपटाउन के सामने जीत के लिए 173 रनों का लक्ष्य रखा जिसे केप टाउन ने 16.5 ओवर में आसानी से चेज़ कर लिया। केपटाउन की जीत में रेयान रिकेल्टन ने एक बार फिर से शानदार योगदान दिया। उन्होंने अपनी पारी में 52 गेंदों में 94 रन बनाए। उन्होंने सात चौके और छह छक्के भी लगाए। रिकेल्टन के अलावा उनके जोड़ीदार रासी वान डेर डुसेन ने भी 28 गेंदों में 41 रन बनाए। इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 80 रन की साझेदारी की और इसके बाद बाकी के बल्लेबाजों के लिए राह आसान हो गई।

0/Post a Comment/Comments