Viral Video : बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन ने गुस्से में फैन को जड़ा जोरदार थप्पड़, फैंस ने दिखाई औकात

 


स्टार बांग्लादेशी क्रिकेटर शाकिब अल हसन रविवार, 7 जनवरी को देश में हुए आम चुनावों में शानदार प्रदर्शन करते हुए छा गए। अवामी लीग के लिए मगुरा-1 से चुनाव लड़ने वाले शाकिब ने शानदार जीत के साथ संसदीय सीट जीती। हालांकि, उनकी सफलता की खबर सामने आने से कुछ ही समय पहले, 36 वर्षीय शाकिब का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया। 

गुस्साए शाकिब ने फैन को जड़ा तगड़ा तमाचा 

बांग्लादेश की राष्ट्रीय टीम के सभी फॉर्मेट के कप्तान शाकिब अल हसन फिलहाल क्रिकेट से इतर सक्रिय राजनीति में नजर आ रहे हैं। इस बीच चुनावी महौल के दौरान एक शाकिब ने एक फैन को थप्पड़ मार दिया। यही नहीं शाकिब की यह हरकत कैमरे में कैद हो गई। गौरतलब हैं कि शाकिब को उनकी आक्रामकता के लिए जाना जाता है, जैसा क्रिकेट जगत ने मैदान पर कई बार देखा है। राजनीति के मैदान में कदम रखने के बाद भी वह अपना रवैया और व्यवहार बदलने के मूड में नहीं दिख रहे हैं।

दरअसल एक राजनीतिक जलसे के दौरान बांग्लादेशी क्रिकेटर ने अपना आपा खो दिया और बड़ी संख्या में लोगों से घिरे होने के दौरान एक फैन को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। हालांकि इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर भारी आक्रोश फैल गया। यह ठीक-ठीक पता नहीं है कि झगड़ा कब और कहां हुआ, लेकिन दावा किया जाता है कि यह झगड़ा चुनाव नतीजे आने से एक हफ्ते पहले हुआ था। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाकिब ने चुनाव के दिन एक मतदान केंद्र पर अपनी भड़ास निकाली। जब वह वोट डालने आए तो कथित तौर पर भीड़ में से एक सदस्य ने उन्हें पीछे से पकड़ लिया। इस पर अनुभवी ऑलराउंडर की ओर से तीखी प्रतिक्रिया आई।

नीचे देखें वायरल वीडियो - 

यहां देखिए वायरल वीडियो पर फैंस के रिएक्शन - 

0/Post a Comment/Comments