VIDEO: पंजाब की ठंड ने उड़ाए टीम इंडिया के होश, शुभमन से लेकर रिंकू तक कांप उठे

 


साउथ अफ्रीका दौरे के बाद टीम इंडिया एक बार फिर से एक्शन में दिखने वाली है। अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की टी-20 सीरीज का आगाज आज यानि 11 जनवरी के दिन पंजाब के मोहाली क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है। इस मैच से पहले फैंस का उत्साह और और ठंड अपने चरम पर देखा जा रहा है। यहां तक कि पंजाब की ठंड देखकर भारतीय खिलाड़ियों के भी होश उड़े से दिखे।

बीसीसीआई ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सभी खिलाड़ी मोहाली की ठंड पर रिएक्शन देते नजर आ रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में अक्षर पटेल अपने स्पोर्ट स्टाफ से पूछते हैं कि तापमान क्या है, तो जब उन्हें कहा जाता है कि 12 डिग्री है तो वो कहते हैं लग तो 6 रहा है। वहीं, जब अर्शदीप, शुभमन गिल और रिंकू सिंह से भी पूछा जाता है तो वो भी कांपते हुए नजर आते हैं।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि ज्यादातर खिलाड़ियों के हाथ या तो उनकी जेब में हैं या उन्होंने ग्ल्व्स पहने हुए हैं। वहीं, रिंकू सिंह कहते हैं कि वो डोमेस्टिक का मैच खेल कर आ रहे हैं और वहां इतनी गर्मी थी कि जैसे जून या जुलाई का महीना हो लेकिन यहां तो बहुत ठंड है। इस मजेदार वीडियो को आप नीचे देख सकते हैं।

आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्तान टी20 सीरीज के पहले मुकाबले में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं हैं। विराट व्यक्तिगत कारणों के चलते ये मैच नहीं खेलेंगे। हेड कोच राहुल द्रविड़ ने उनके बारे में अपडेट देते हुए कहा है कि वो टीम के साथ दूसरे और तीसरे मैच के लिए जुड़ेंगे। वहीं अफगानिस्तान के स्टार ऑलराउंडर राशिद खान भी चोटिल होने के कारण पूरी सीरीज से बाहर हो चुके हैं, जो कि अफगानिस्तान के लिए एक बड़ा झटका है।

0/Post a Comment/Comments