रोहित शर्मा के फैन ने पार की हदें, मैदान में घुसकर छुए हिटमैन के पैर; देखें VIDEO

 


Rohit Sharma Video: भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG Test) के बीच टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला हैदराबाद में खेला जा रहा है जहां एक फैन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को करीब से मिलने के लिए सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में घुस गया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें विराट कोहली की जर्सी पहने हुए एक फैन को रोहित शर्मा के पैर छूते हुए देखा जा सकता है।

आपको बता दें कि ये घटना हैदराबाद टेस्ट के पहले दिन घटी। भारतीय टीम ने मेहमान टीम को 246 रनों पर ऑल आउट किया था जिसके बाद रोहित और यशस्वी भारतीय इनिंग की शुरुआत करने मैदान पर उतरे थे। इसी बीच जैसे ही शख्स को मौका मिला वो सुरक्षा घेरा तोड़कर मैदान में दौड़ता हुआ पहुंच गया। हालांकि थोड़ी ही देर में सुरक्षाकर्मियों ने शख्स को पकड़ लिया और फिर उसे खिलाड़ियों से दूर ले गए।

ये भी जान लीजिए कि ऐसी घटना पहली बार नहीं घटी है। भारतीय टीम के मुकाबलों में कई बार ऐसा देखने को मिला है। भारतीय क्रिकेट टीम के फैन खिलाड़ियों को किसी बॉलीवुड हीरो से कम नहीं मानते हैं, यही वजह है ऐसी घटनाएं अब अक्सर ही देखने को मिल रही है। हाल ही में विराट कोहली से मिलने के लिए एक फैन ने सुरक्षा घेरा तोड़ा था। इतना ही नहीं, अयोध्या में तो विराट कोहली के हमशक्ल के साथ फोटों क्लिक करवाने के लिए फैंस के बीच भगदड़ मच गई थी।

बात करें अगर हैदराबाद टेस्ट की तो इंग्लैंड ने कप्तान बेन स्टोक्स की 70 रनों की पारी के दम पर 64.3 ओवर का सामना करके 246 रन स्कोर बोर्ड पर टांगे हैं। स्टोक्स के अलावा मेहमान टीम का दूसरा कोई भी खिलाड़ी पचास रन नहीं बना सका। कप्तान के अलावा जॉनी बेयरस्टो 37, बेन डकेट 35 और जो रूट ने 29 रनों की पारी खेली है।

इस मैच के लिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन इस प्रकार है।

इंग्लैंड (प्लेइंग इलेवन): जैक क्रॉली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, मार्क वुड, जैक लीच

भारत (प्लेइंग इलेवन): रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुबमन गिल, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, रवींद्र जडेजा, श्रीकर भरत (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद सिराज।

0/Post a Comment/Comments