VIDEO: पहले निकाला रुमाल, फिर बल्ले से झाड़ी धूल, नितीश राणा ने शतक ठोक यश धुल का बनाया मजाक

 


Nitish Rana: भारतीय डोमेस्टिक क्रिकेट में इस समय रणजी ट्रॉफी खेला जा रहा है। उसी के तहत मुंबई और यूपी के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच अब एक बेहद दिलचस्प मोड़ पर आता हुआ नजर आ रहा है। दरअसल पहली पारी में मुंबई की टीम 198 रनों पर सिमट गई। इसके जवाब में यूपी ने पहली पारी में 324 रन बनाए। उनकी तरफ से नितीश राणा (Nitish Rana) ने बेहतरीन शतक जड़ा। इसका जश्न भी उन्होंने अलग अंदाज में मनाया। उन्होंने अपनी पुरानी टीम दिल्ली के पूर्व कप्तान यश धुल का मजाक उड़ाया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Nitish Rana ने यश धुल की जमकर की बेइज्जति

नितीश राणा (Nitish Rana) पिछले साल अपनी पुरानी टीम दिल्ली को छोड़कर उत्तर प्रदेश का हाथ थाम लिया। दरअसल दिल्ली ने राणा को कप्तान बनाने के बजाय युवा बल्लेबाज यश धुल को कमान सौंप दी थी। राणा इससे काफी नाराज हो गए और वह यूपी में शामिल हो गए थे। वहीं इस साल रणजी ट्रॉफी 2024 में पहले मैच में मिली हार के बाद दिल्ली ने यश को कप्तानी से हटा दिया। राणा ने यूपी की ओर से खेलते हुए मुंबई के विरुद्ध शानदार शतक जड़ा। इसके बाद उन्होंने अपना रुमाल निकाल और बैट के ऊपर जमी धूल को साफ करने का इशारा किया।

दोनों टीमों के बीच मुकाबले का ऐसा है हाल

रणजी ट्रॉफी 2024 (Ranji Trophy 2024) के तहत मुंबई और यूपी के बीच मुकाबला खेला जा रहा है। इस मैच की अगर बात करें तो यूपी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई की टीम पहली पारी में महज 198 रन बनाकर सिमट गई थी। जवाब में उत्तर प्रदेश की टीम ने पहली पारी में 324 रन बनाकर 126 रनों की बढ़त हासिल की। उनकी ओर से नितीश राणा (Nitish Rana) ने 106 रन ठोके। जवाब में मुंबई की टीम दूसरी पारी में बल्लेबाजी कर रही है। समाचार लिखे जाने तक उन्होंने 6 विकेट खोकर 105 रन बना लिए थे।

0/Post a Comment/Comments