दूसरी बार मां बनने वाली हैं अनुष्का शर्मा? विराट कोहली के इस फैसले से हुआ कन्फर्म!

 


Anushka Sharma and Virat Kohli: बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब एक्टिंग करियर से लगातार दूरी बना रही है। एक्टिंग करिए से दूरी बनाने के बाद भी बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा अपनी निजी जिंदगी को लेकर लोगों के बीच सुर्खियों में बनी रहती हैं। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा लगातार अपनी दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली के फैसले के बाद फिर से एक्ट्रेस के सेकंड प्रेगनेंसी के रूमर्स सोशल मीडिया पर फैलने लगे हैं।

विराट कोहली ने क्यों लिया ब्रेक?

बॉलीवुड इंडस्ट्री की फेमस अभिनेत्री अनुष्का शर्मा के पति विराट कोहली ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से अचानक कुछ समय के लिए छुट्टी मांगी है। इसके साथ बीसीसीआई ने विराट कोहली को निजी कारणों की वजह से ब्रेक दिया है। इसके बाद आपका यह सोशल मीडिया यूजर्स दावा कर रहे हैं कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार मां बनने वाली है। जिस कारण विराट कोहली ने कुछ समय के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया है।

कपल ने नहीं तोड़ी चुप्पी

यह पहली बार नहीं है जब अनुष्का शर्मा और विराट कोहली दूसरी प्रेगनेंसी को लेकर सुर्खियों में आए हो। इससे पहले भी कई बार सोशल मीडिया पर दावे किए गए हैं कि अनुष्का शर्मा दूसरी बार प्रेग्नेंट है। लेकिन अभी तक अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की तरफ से इस बात को लेकर कोई भी पुष्टि नहीं की गई है। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा लगातार इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

0/Post a Comment/Comments