विराट कोहली के घर में दूसरी बार गूंजी किलकारी, अनुष्का शर्मा ने बेटी वामिका के बाद बेटे को दिया जन्म! वायरल हुई तस्वीरें

Virat Kohli : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 मैचों की टेस्ट शृंखला का पहला मैच अब समाप्त होने वाला है,अमिच की पहली दो पारियों में भारतीय टीम का पलड़ा भारी था,जबकि अब मेहमान इंग्लैंड टीम जीत की ओर बढ़ती हुई दिखाई दे रही है। इस बीच इस समय निजी कारणों से ब्रेक लेने के कारण इस शृंखला के पहले दो मैचों से बाहर चल रहे दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ ही है। ऐसा कहा जा रहा है की उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे को जन्म दे दिया है। अनुष्का (Anushka Sharma) का नवजात शिशु के साथ तस्वीरें वायरल भी हो रही है।

दूसरी बार पिता बने Virat kohli?

टीम इंडिया (Team India) के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों निजी कारणों से इंग्लैंड के खिलाफ खेली जा रही शृंखला के पहले दो मुकाबलों में नहीं खेलेंगे। पहले मैच में भारतीय टीम को विराट कोहली की खूब कमी खली। इस बीच विराट कोहली की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक तस्वीर वायरल हो रही है,जिसमे वह एक एक नवजात शिशु के साथ दिखाई दे रही है। कुछ फैंस का यह कहना है की भारतीय टीम के दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) पिता बन गए। हालांकि अभी तक  विराट कोहली या अनुष्का शर्मा की तरफ से कोई भी आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है।

अनुष्का शर्मा ने दिया दूसरे बच्चे को जन्म?


भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज क पहले टेस्ट मैच के दौरान भारतीय टीम की दिग्गज क्रिकेटर विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) की एक नवजात बच्चे के साथ तस्वीर वायरल हो रही है। जिसमे कहा जा रहा है की उन होने दूसरी बार माँ बनी है। हालांकि अनुष्का शर्मा की वायरल हो रही तस्वीर उनकी पहली बेटी वामिका के जन्म के समय की है। वहीं इस बात की कोई पुष्टि नहीं हो पी है की वह दूसरी बार माँ बनी है या फिर नहीं,विराट या फिर अनुष्का शर्मा की तरफ से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है।

0/Post a Comment/Comments