रोहित शर्मा की जगह खाने के लिए दिन-रात पूजा पाठ कर रहा है ये खिलाड़ी, टीम इंडिया का बनना चाहता है कप्तान

 


Team India: आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार के बाद रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी पर लगातार सवाल उठाए जा रहे हैं। इतना ही नहीं आईपीएल 2024 से पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने रोहित को कप्तानी से हटाकर माहौल भी बना दिया है। ऐसे में माना जा रहा है कि हिटमैन अब ज्यादा समय तक टीम इंडिया (Team India) के कप्तान नहीं रहेंगे। इसी बीच एक भारतीय खिलाड़ी रोहित शर्मा की जगह नया कप्तान बनने के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगा रहा है। आइये आपको बताते हैं कि कौन है ये खिलाड़ी और ये क्या क्या हथकंडे अपना रहा है।

यह खिलाड़ी बनाना चाहता है Team India का अगला कप्तान

किसी भी खिलाड़ी का सपना होता है कि वे इंटरनेशनल लेवल पर अपने देश का प्रतिनिधित्व करे। वहीं, अगर उसे कप्तानी मिल जाए तो सोने पर सुहागा। यही वजह है कि टीम इंडिया के हरफनमौला खिलाड़ी हार्दिक पांड्या भी कप्तान बनने के लिए सभी कुछ लुटाने को तैयार रहते हैं।

हाल ही में पांड्या ने रोहित शर्मा को रिप्लेस करने के लिए आईपीएल टीम गुजरात टाइटंस को छोड़ कर मुंबई इंडियंस का हाथ थाम लिया। ऐसे में टीम इंडिया (Team India) में भी हार्दिक ऐसा कर सकते हैं। बहरहाल इस हरफनमौला खिलाड़ी का एक भी इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना हुआ है।

पूजा पाठ करते दिखाई दे हार्दिक पांड्या

दरअसल, सोमवार को हार्दिक पांड्या ने इंटाग्राम पर एक वीडियो साझा किया, जिसमें वे पूजा पाठ करते हुए दिखाई दे रहे हैं। हार्दिक के साथ उनका बेटा भी इस वीडियो में मंदिर में रखी देवी-देवताओं की तस्वीरों के आगे हाथ जोड़ता हुआ नजर आ रहा है। वहीं, हार्दिक भी पूरे मन से भक्ति में लीन नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं वे ॐ का उच्चारण और योग करते हुए भी नजर आए।

आपको बता दें कि हार्दिक को वर्ल्ड कप 2023 के दौरान चोट लग गई थी। इसके बाद से ही वे टीम इंडिया (Team India) से बाहर चल रहे हैं। हालांकि, उम्मीद जताई जा रही है कि वे आईपीएल 2024 के साथ मैदान पर वापसी करेंगे।

0/Post a Comment/Comments