अजीत अगरकर ने ढूंढ निकाला हार्दिक से भी खतरनाक ऑलराउंडर, रणजी में बल्ले और गेंद से विरोधियों पर बरपा रहा है कहर


Hardik Pandya: टीम इंडिया (Team India) के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) फिलहाल टीम इंडिया से बाहर हैं. विश्व कप 2023 में बांग्लादेश के खिलाफ मैच के दौरान लगी टखने की चोट के कारण वह अभी तक मैदान पर वापसी नहीं कर पाए हैं। हार्दिक फिलहाल एमसीए बेंगलुरु में डॉक्टरों की निगरानी में हैं। उनकी वापसी को लेकर अब तक कोई आधिकारिक अपडेट नहीं आया है. लेकिन अब मुख्य चयनकर्ता अजीत अगरकर (Ajit Agarkar) ने उनकी जगह एक और ऑलराउंडर ढूंढ लिया है. इस ऑलराउंडर खिलाड़ी ने मौजूदा रणजी ट्रॉफी में टीम इंडिया के लिए मजबूत दावेदारी पेश की है.

Ajit Agarkar ने Hardik Pandya का ढूंढा रिप्लेसमेंट

भारत में घरेलू टूर्नामेंट रणजी ट्रॉफी खेला जा रहा है. ग्रुप-ए में हरियाणा और मणिपुर के बीच मैच खेला गया। यह मैच हरियाणा की टीम ने जीत लिया। लेकिन हरियाणा की ओर से ऑलराउंडर निशांत सिंधु (Nishant Sindhu) ने अपने प्रदर्शन से सभी का दिल जीत लिया. निशांत ने 162 गेंदों में 119 रनों की बेहतरीन पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 19 चौके लगाए. गेंदबाजी में भी उन्होंने एक विकेट लिया. अब इस प्रदर्शन के बाद उन्होंने चयकर्ताओं का ध्यान अपनी ओर खींचा है और उन्हें हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) का परफेक्ट रिप्लेसमेंट बताया जा रहा है.

भविष्य में मिल सकता है Team India में मौका

हरियाणा के ऑलराउंडर निशांत सिंधु (Nishant Sindhu) मौजूदा रणजी ट्रॉफी में कमाल का प्रदर्शन कर रहे हैं. उन्होंने अब तक कुल 17 फर्स्ट क्लास मैच खेले हैं, जिसमें उन्होंने 40 की बेहतरीन औसत से 1072 रन बनाए हैं. इस दौरान उन्होंने चार शतक और तीन अर्धशतक लगाए हैं. गेंदबाजी में उन्होंने 17 मैचों में 34 विकेट लिए हैं. उनके आंकड़ों को देखते हुए भविष्य में उन्हें टीम इंडिया (Team India) के लिए खेलने का मौका मिल सकता है और वह एक बेहतरीन ऑलराउंडर बनकर उभर सकते हैं।

0/Post a Comment/Comments