पाकिस्तान टीम में बड़ा विवाद आया सामने, मोहम्मद हफीज से खुश नहीं हैं कई दिग्गज खिलाड़ी - रिपोर्ट

न्यूजीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम (Pakistan Cricket Team) में विवाद की खबरें सामने आई हैं। पाकिस्तानी मीडिया के मुताबिक टीम के नए डायरेक्टर मोहम्मद हफीज (Mohammad Hafeez) से कुछ खिलाड़ी खुश नहीं हैं। हफीज ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग के लिए प्लेयर्स को एनओसी देने से इंकार कर दिया था और इसके अलावा उनकी लंबी मीटिंग से भी खिलाड़ी नाराज हैं।

वर्ल्ड कप 2023 में मिली हार के बाद पाकिस्तान टीम में बड़े पैमाने पर बदलाव हुए थे। कप्तान से लेकर कोचिंग स्टाफ तक हर जगह बदलाव हुआ था। मोहम्मद हफीज को टीम का नया डायरेक्टर नियुक्त किया गया था और इसके अलावा उन्हें कोच की भी जिम्मेदारी दी गई थी। हालांकि हफीज के कार्यकाल में अभी तक पाकिस्तान ने एक भी मैच नहीं जीता है और उन्हें हर एक मुकाबले में हार का सामना करना पड़ा है। वर्ल्ड कप 2023 के बाद से ही टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा है और टीम एक भी मुकाबला नहीं जीत पाई है।

लंबी मीटिंग और BPL के लिए एनओसी नहीं मिलने से खिलाड़ी नाराज - रिपोर्ट

पाकिस्तान क्रिकेट में छपी खबर के मुताबिक शाहीन अफरीदी, शादाब खान, आजम खान समेत कई सारे प्लेयर्स ने इंटरनेशनल लीग टी20 में हिस्सा लेने के लिए एनओसी मांगा था, जो उन्हें दे दिया गया था। हालांकि जब कुछ और क्रिकेटर्स ने बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने के लिए एनओसी मांगी तो हफीज ने इससे इंकार कर दिया और इसी वजह से ये प्लेयर खुश नहीं हैं।

इसके अलावा ये भी कहा जा रहा है कि टीम मीटिंग के दौरान हफीज काफी लंबी बातचीत करते हैं और इसी वजह से सीनियर खिलाड़ी नाराज हैं। उनका कहना कि मोहम्मद हफीज जरूरत से ज्यादा दखल देते हैं और इससे टीम का माहौल खराब हो रहा है।

आपको बता दें कि पाकिस्तान की टीम नए कप्तान शाहीन अफरीदी की अगुवाई में इस वक्त न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज खेल रही है।

0/Post a Comment/Comments