इंदौर में होगी चौके छक्कों की बरसात या विकेटों का होगा पतझड़? जानें कैसी रहेगी होलकर की पिच

 


Ind vs Afg: T20 वर्ल्ड कप को देखते हुए भारत और अफगानिस्तान के बीच खेली जा रही T20 सीरीज बहुत ही महत्वपूर्ण है। भारत ने शानदार तरीके से अफगानिस्तान को पहले T20 मैच में हराया था। इसके बाद अब भारत और अफगानिस्तान के बीच t20 सीरीज का दूसरा T20 मैच आज 14 जनवरी रविवार के दिन खेला जाएगा। भारत और अफगानिस्तान के बीच दूसरा T20 मैच इंदौर के होलकर क्रिकेट इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। आईए जानते हैं कैसा रहेगा इंदौर पिच का मिजाज…

बल्लेबाजों की मददगार होती है इंदौर की पिच

आपको बता दे कि भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले जाने वाले दूसरे T20 मैच में खूब रन बन सकते हैं। क्योंकि दूसरा T20 मैच इंदौर में खेला जाएगा। रिपोर्ट्स के अनुसार इंदौर के पिच बल्लेबाजों के लिए आसान होती है। क्योंकि सपाट पिच होने के कारण गेंद सीधा बल्ले पर आती है और यहां के बाउंड्री भी बहुत छोटी है इसके अलावा आउट फील्ड भी काफी तेज है जिस कारण बल्लेबाजों को रन बनाने में बहुत ही आसानी होती है। इंदौर के होलकर क्रिकेट स्टेडियम में इंटरनेशनल T20 स्कोर 260 रहा है जो कि बहुत ज्यादा है।

अफगानिस्तान पर भारी है भारत

अफगानिस्तान के खिलाफ भारतीय क्रिकेट टीम का रिकॉर्ड हमेशा से ही भारी रहा है। अभी तक अफगानिस्तान टीम ने भारत को इंटरनेशनल T20 फॉर्मेट में कभी भी नहीं हराया है। दूसरे T20 मैच में विराट कोहली की वापसी से भारतीय टीम और भी मजबूत हो जाएगी। अगर भारतीय टीम दूसरा T20 मैच जीत लेती है तो अफगानिस्तान को इस सीरीज में हार का सामना करना पड़ेगा क्योंकि भारत ने पहले ही मैच में शानदार जीत की थी।

0/Post a Comment/Comments