BCCI के वार्षिक समारोह में डैशिंग लुक में नजर आए भारतीय खिलाड़ी, सामने आई तस्वीरें

 हैदराबाद में आज बीसीसीआई (BCCI) के वार्षिक समारोह का आयोजन हो रहा है। भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच होने वाली आगामी टेस्ट सीरीज से पहले बीसीसीआई ने इस कार्यक्रम का आयोजन किया। समारोह में भाग लेने के लिए विराट कोहली के अलावा भारतीय टेस्ट टीम के सभी खिलाड़ी पहुंचे हैं। खिलाड़ियों के साथ टीम इंडिया के कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) भी पहुंचे हैं। इस दौरान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली टीम के सदस्यों ने अपने लुक से फैंस का दिल जीता।

दरअसल, इस आयोजन की कुछ तस्वीरें सामने आई जिसमें ज्यादातर खिलाड़ी ब्लैक सूट में दिखे। वहीं, श्रेयस अय्यर भी ब्लू सूट में काफी हैंडसम लगे। फोटोशूट के दौरान सभी खिलाड़ी काफी अच्छे मूड में दिखे।

आप भी देखें ये तस्वीरें:

इस दौरान बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी ने कहा, 'मैं वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन के लिए रोहित और राहुल को बधाई देना चाहता हूं। आपने हमें गौरवान्वित किया है।' वहीं, पूर्व भारतीय क्रिकेटर फारुख इंजीनियर ने कहा, 'यह भारतीय टीम अब तक देखी गई सबसे बेहतरीन भारतीय टीम है। शाबाश रोहित शर्मा, राहुल द्रविड़ और रवि शास्त्री।'

गौरतलब है कि इस अवॉर्ड सेरेमनी की शुरुआत शाम 6 बजे से हुई। इसमें शुभमन गिल, रोहित शर्मा, रविचंद्रन अश्विन, यशस्वी जायसवाल, मोहम्मद शमी और रियान पराग समेत कई अन्य क्रिकेटरों का अवॉर्ड मिले। वहीं, पूर्व हेड कोच रवि शास्त्री और फारुख इंजीनियर को लाइफटाइम अचीवमेंट अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

बता दें कि भारतीय टीम पांच मैचों की टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड की मेजबानी करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। सीरीज का पहला मैच हैदराबाद में 25 जनवरी से खेला जाना है, जिसके लिए दोनों टीमें अपनी तैयारियों में व्यस्त हैं।

पहले दो मुकाबलों में विराट कोहली टीम का हिस्सा नहीं होंगे, उन्होंने सीरीज के आगाज से पहले ही निजी कारणों की वजह से कप्तान रोहित शर्मा और टीम मैनेजमेंट से बात करने के बाद अपना नाम वापस ले लिया है।

0/Post a Comment/Comments