कैच ऑफ द टूर्नामेंट! BBL में गोली से भी तेज गेंद को गेंदबाज़ ने पकड़ा; देखें VIDEO

 


Jack Edwards Catch: बिग बैश लीग 2023-24 टूर्नामेंट लगभग अपने आखिरी पड़ाव तक पहुंच गया है। बीते शुक्रवार (19 जनवरी) को BBL का प्लेऑफ मुकाबला सिडनी सिक्सर्स और ब्रिसबेन हीट (Sydney Sixers vs Brisbane Heat) के बीच खेला गया था जिसमें सिडनी सिक्सर्स की टीम ने 39 रनों से जीत हासिल की और फाइनल में अपनी जगह बना ली। इसी बीच सिडनी के हरफनमौला खिलाड़ी जैक एडवर्ड्स (Jack Edwards) ने एक करिश्माई कैच पकड़ा जिसका वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

पलक झपकते ही लपका कैच

जैक एडवर्ड्स का ये कैच ब्रिसबेन हीट की इनिंग के 17वें ओवर में देखने को मिला। ब्रिसबेन के लिए स्पेंसर जॉनसन बैटिंग कर रहे थे। इस ओवर की तीसरी गेंद पर जॉनसन ने एक तेज तर्रार सीधा शॉट खेला। यहां एडवर्ड्स ने भी फुर्ती दिखाई और अचानक ही गोली सी रफ्तार से निकलती गेंद को अपने दाएं हाथ से लपक लिया।

जब एडवर्ड्स ने ये कैच पकड़ा तब स्पेंसर जॉनसन भी ये देखकर हैरान रह गए। वहीं कमेंटेटर्स बेहद खुश हुए। कमेंटेटर्स ने एडवर्ड्स के कैच की खूब तारीफ की। ऐसे में ये कैच जरूर कैच ऑफ द टूर्नामेंट का दावेदार हो सकता है। आपको बता दें कि एडवर्ड्स ने मैच में 4 ओवर में 26 रन देकर 2 विकेट झटके थे। इस दौरान उन्होंने एक मेडन ओवर भी किया।

मैच का हाल

बात करें अगर इस मुकाबले की तो ब्रिसबेन हीट ने अहम मैच में टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी जिसके बाद सिडनी सिक्सर्स की टीम ने 20 ओवर में कप्तान मोइसेस हेंरीक्वेंस (59) और डेनियल ह्यूज (42) की पारियों के दम पर 152 रन बनाए। इसके जवाब में ब्रिसबेन के बल्लेबाज़ बहुत अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके और महज 113 रन बनाकर टीम ऑल आउट हो गई।

0/Post a Comment/Comments