5 खिलाड़ी जिन्हें अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए भारत की टीम में अचानक वापस बुलाया जा सकता है


भारत बनाम अफगानिस्तान टी20 सीरीज 11 जनवरी से शुरू होगी। यह अभी फॉर्म में चल रही दो टीमों के बीच तीन मैचों की सीरीज होगी। भारत और अफगानिस्तान ने पिछले साल चीन में एशियाई खेलों के क्रिकेट टूर्नामेंट के फाइनल में खेला था, जहां बारिश के कारण आयोजकों को उच्च रैंकिंग वाली भारतीय टीम को स्वर्ण पदक देना पड़ा।

अब, दोनों टीमें टी20 विश्व कप वर्ष में टी20ई श्रृंखला में आमने-सामने होंगी। बीसीसीआई चयन समिति मेगा इवेंट के लिए टीम की घोषणा करने से पहले कुछ खिलाड़ियों को आज़माने की इच्छुक होगी। यहां उन पांच खिलाड़ियों की सूची दी गई है जिन्हें भारत वापस बुला सकता है।

1. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए शिवम दुबे की वापसी हो सकती है

शिवम दुबे को आश्चर्यजनक रूप से दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम से बाहर कर दिया गया। ऑलराउंडर आईपीएल 2023 में अच्छी लय में था और टी20 विश्व कप 2024 से पहले लंबी नियुक्ति का हकदार है।

2. अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए राहुल त्रिपाठी की हो सकती है वापसी

राहुल त्रिपाठी ने पिछले साल भारत के लिए खेले गए कुछ टी20 मैचों में काफी इरादे दिखाए। सूर्यकुमार यादव के चोटिल होने से त्रिपाठी को फिर से अपनी प्रतिभा दिखाने का मौका मिल सकता है।

3. अक्षर पटेल

ऑलराउंडर अक्षर पटेल भी दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी20 टीम में जगह बनाने से चूक गए। अफगानिस्तान सीरीज के लिए रवींद्र जड़ेजा को आराम दिया जा सकता है, जिससे अक्षर को फिर से टीम में एंट्री मिल जाएगी।

4. आवेश खान

आवेश खान ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ वनडे में गेंद से शानदार प्रदर्शन किया था। मोहम्मद सिराज और मुकेश कुमार को अफगानिस्तान के खिलाफ टी20 मैच से आराम दिया जा सकता है। इसलिए, खान वापसी कर सकते हैं।

5. हर्षल पटेल

हर्षल पटेल टी20 वर्ल्ड कप 2022 के बाद अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से गायब हो गए हैं. पटेल ने आरसीबी के लिए डेथ बॉलर के तौर पर शानदार काम किया है . शायद चयनकर्ता उन्हें खुद को साबित करने का एक और मौका दे सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments