धोनी-कोहली-रोहित नहीं ये है वो क्रिकेट सेलिब्रिटी जिसके पास है भारत में सबसे महंगा घर! कीमत 4500 करोड़


सचिन तेंदुलकर, धोनी, विराट कोहली और रोहित शर्मा भारत में क्रिकेट जगत के सबसे बड़े सितारे हैं.. ये तो सभी जानते हैं कि इनके घर काफी महंगे हैं.. तो आइए जानते हैं कौन हैं वो क्रिकेट सेलिब्रिटी जिनके घर हैं सबसे महंगे अभी भारत में घर.. 

रोहित शर्मा मुंबई में 30 करोड़ रुपये के घर में रहते हैं.. विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने दिल्ली के पास गुरुग्राम में 80 करोड़ रुपये का घर खरीदा है। सचिन के घर की कीमत लगभग रु. 40 करोड़ का अनुमान है.

इसी तरह अन्य क्रिकेट सेलिब्रिटीज के पास भी बेहद आरामदायक घर है.. लेकिन इसकी कीमत ज्यादा से ज्यादा 100 करोड़ रुपये है। भारतीय टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी भी इससे अछूते नहीं हैं. रांची में उनके घर की कीमत 100 करोड़ रुपये से भी कम आंकी गई है। 

लेकिन भारत में एक क्रिकेटर के पास 4,500 करोड़ रुपये का घर है। लेकिन उनके बारे में ज्यादा लोग नहीं जानते.. वो शख्स कोई और नहीं.. मृदुला कुमारी जड़ेजा हैं.. वो 4500 करोड़ के घर की मालकिन हैं।

राजकोट, गुजरात की रहने वाली मृदुला कुमारी जडेजा के पास 225 एकड़ में फैली रंजीत विलास नामक हवेली है। वह राजकोट के राजवंश से संबंधित हैं। कहा जाता है कि जिस घर में वह रहते हैं उसमें 150 कमरे हैं। 

0/Post a Comment/Comments