इन 3 वजह से रोहित शर्मा के फैंस विराट कोहली से करते हैं नफरत, बोलते हैं हमेशा भला-बुरा


Rohit Sharma:
टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने पिछले कुछ सालों में टीम की कमान बहुत अच्छे से संभाली है. उनकी कप्तानी में टीम टी20 वर्ल्ड कप 2022 सेमीफाइनल, वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल और वनडे वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल खेल चुकी है। वर्ल्ड कप के बाद कई क्रिकेट दिग्गजों ने उनकी कप्तानी की तारीफ की। रोहित का बहुत बड़ा फैन बेस है. लेकिन रोहित के फैंस टीम के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) से नफरत करते हैं. आज हम आपको तीन ऐसे कारण बताने जा रहे हैं जिनकी वजह से रोहित के फैंस कोहली से नफरत करते हैं।

1. Virat Kohli की जबरदस्त फैन फॉलोइंग

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है. लेकिन विराट का फैन बेस रोहित के फैन बेस से बड़ा है. दोनों के फैंस के बीच अक्सर होड़ मची रहती है. रोहित के फैंस विराट के फैन बेस होने के कारण उनसे नफरत करते हैं। सोशल मीडिया पर अक्सर दोनों के फैंस को आपस में भिड़ते हुए देखा गया है.

2. कोहली ले जाते हैं क्रेडिट

विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले कई सालों में कमाल की बल्लेबाजी की है. उन्हें रन चेज़ मशीन भी कहा जाता है. लेकिन रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के फैंस इस बात से भी विराट से नाराज रहते हैं कि हर मैच का क्रेडिट विराट को मिलता है. टीम की किसी भी जीत में सारा फोकस विराट पर ही रहता है. कप्तान होने के बाद भी रोहित को बहुत कम क्रेडिट दिया जाता है.

3. आंकड़ों में विराट रोहित से आगे हैं

टीम इंडिया (Team India) के बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) के आंकड़े काफी शानदार हैं. अगर आप रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली के आंकड़ों पर नजर डालें तो आपको दोनों के आंकड़ों में काफी अंतर नजर आएगा. ये एक सबसे बड़ा कारण है जिसकी वजह से रोहित के फैंस विराट से नफरत करते हैं.

0/Post a Comment/Comments