एमएस धोनी की जगह खाने के लिए तैयार बैठे हैं ये 3 खिलाड़ी, IPL 2024 में चेन्नई सुपर किंग्स का बनना चाहते हैं कप्तान

 


MS Dhoni: आईपीएल 2024 (IPL 2024) शुरू होने में अब ज्यादा दिन नहीं बचे हैं. इसको लेकर सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी हैं. इस साल का आईपीएल सीजन काफी दिलचस्प होने वाला है. आगामी आईपीएल में कई बड़े बदलाव देखने को मिले हैं. चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings)  के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) के लिए यह आईपीएल उनका आखिरी आईपीएल सीजन साबित हो सकता है। लेकिन उनके जाने के बाद तीन खिलाड़ी ऐसे हैं जो सीएसके के कप्तान बनना चाहते हैं.

1. रवींद्र जडेजा

इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है टीम के सीनियर ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) का। जडेजा पहले भी चेन्नई की कप्तानी कर चुके हैं. लेकिन खराब प्रदर्शन के कारण उनसे कप्तानी वापस ले ली गई. अब एमएस धोनी (MS Dhoni) के आईपीएल से संन्यास लेने के बाद जडेजा एक बार फिर कप्तानी करते नजर आ सकते हैं.

2. ऋतुराज गायकवाड़

एमएस धोनी (MS Dhoni) के आईपीएल से संन्यास लेने के बाद जिस खिलाड़ी का नाम सबसे आगे आ रहा है वो हैं ऋतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad). रुतुराज ने पिछले कुछ सीजन में चेन्नई के लिए काफी अच्छा प्रदर्शन किया है और उनके पास कप्तानी का अनुभव भी है. उन्होंने अपनी कप्तानी में एशियन गेम्स में टीम इंडिया (Team India) को गोल्ड मेडल दिलाया. ऐसे में टीम मैनेजमेंट ऋतुराज के नाम के बारे में भी विचार कर सकती है.

3. ऋषभ पंत

इस लिस्ट में ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का नाम देखकर कई लोगों को थोड़ी हैरानी हो सकती है. दरअसल, पंत को एमएस धोनी (MS Dhoni)  का काफी करीबी माना जाता है. दोनों को कई बार एक साथ देखा गया है. धोनी के करीबी होने के कारण चेन्नई की टीम उन्हें अपनी टीम में शामिल करने की कोशिश कर सकती है या फिर धोनी खुद उन्हें टीम में शामिल होने के लिए कह सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो वह चेन्नई की कप्तानी भी कर सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments