इंग्लैंड से मिली हार के बाद इन 2 खिलाड़ियों पर गिरी गाज, टीम इंडिया से परमानेंट हुए बाहर, शर्म से झुकाया अपना सिर


Rohit Sharma : भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेली जा रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम को बेन स्टोक्स की अगुवाई वाली इंग्लैंड के खिलाफ हार झेलनी पड़ी है। इस हार के बाद फैंस से लेकर क्रिकेट एक्सपर्ट तक रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली भारतीय टीम (Team India) की खूब आलोचना कर रहे है। इस बीच कुछ फैंस का यह मानना है की 2 फरवरी से खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय कप्तान टीम इंडिया के दो खिलाड़ियों को टीम इंडिया के प्लेइंग इलेवन से बाहर कर सकते है।

Rohit Sharma करेंगे 2 खिलाड़ियों को टीम से बाहर?

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच 25 जनवरी से हैदराबाद में खेले गए पहले टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Team India) को हार का सामना करना पड़ा। जिसके बाद फैंस का यह मानना है की भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma)  2 फरवरी से 6 फरवरी के बीच खेले जाने वाले दूसरे टेस्ट मैच में भारतीय टीम के दो खिलाड़ियों को प्लेइंग इलेवन से बाहर का रास्ता दिखा सकते है।  फैंस के अनुसार पहले मैच में खराब प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman GIll) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को टीम इंडिया से बाहर किया जा सकता है।

इन खिलाड़ियों की मिल सकती है प्लेइंग XI में जगह

भारत और इंग्लैंड (IND vs ENG) के बीच खेले जा रहे 5 टेस्ट मैचों की शृंखला के दूसरे टेस्ट मैच में फैंस का यह मानना है की टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) युवा बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman GIll) और श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को बाहर करके टीम इंडिया के स्क्वाड में शामिल युवा बल्लेबाज रजत पाटीदार (Rajat Patidar) और विकेटकीपर बल्लेबाज ध्रुव जूरेल (Dhruv Jurel) को भारतीय टीम के प्लेइंग इलेवन में मौका देकर उनका टेस्ट डेब्यू करा सकते है। शुभमन गिल और श्रेयस अय्यर लगातार फ्लॉप साबित हो रहे है,इसका फायदा युवा बल्लेबाज ध्रुव जूरेल और रजत पाटीदार को मिल सकता है।

0/Post a Comment/Comments