क्रिस वोक्स की धुन पर नाचे डेविड वॉर्नर, टी20 क्रिकेट में खेला टेस्ट; देखें VIDEO


ऑस्ट्रेलिया के धाकड़ बल्लेबाज़ डेविड वॉर्नर (David Warner) इंटरनेशनल लीग टी20 (ILT20) में दुबई कैपटिल्स के लिए खेल रहे हैं और इसी बीच शाहरजाह वारियर्स के खिलाफ वो एक-एक रन के लिए तरसते नजर आए। वैसे तो वॉर्नर बड़े-बड़े छक्के चौके लगाकर रनों का अंबार लगा देते हैं, लेकिन यहां शारजाह के तेज गेंदबाज़ क्रिस वोक्स (Chris Woakes) के सामने उनकी एक नहीं चली और वो टी20 फॉर्मेट में टेस्ट क्रिकेट के अंदाज में बैटिंग करने के लिए मजबूर हो गए।

जी हां, ऐसा ही हुआ। इस मैच में वॉर्नर 27 गेंदों पर सिर्फ 20 रन बनाकर आउट हुए। इस दौरान वॉर्नर का स्ट्राइक रेट लगभग 74 का रहा और वो 27 बॉल का सामना करने के बाद सिर्फ 2 चौके ही मार सके। गौरतलब है कि इस दौरान वोक्स ने उन्हें 17 बॉल फेंकी जिसमें से वो सिर्फ एक ही बाउंड्री लगा सके और 11 बॉल पर एक भी रन नहीं बना पाए।

खास बात ये है कि एक चौका लगाने के बावजूद इस मैच में वॉर्नर ने वोक्स के खिलाफ 17 गेंदों पर सिर्फ 9 रन बनाए और आखिर में वोक्स ने ही वॉर्नर का विकेट चटकाया। सोशल मीडिया पर इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वॉर्नर वोक्स के खिलाफ हर तरीके का शॉट खेलने की कोशिश कर रहे हैं लेकिन यहां वो रन नहीं बना पाते।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर टेस्ट और वनडे क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, लेकिन इस धाकड़ बल्लेबाज़ ने टी20 क्रिकेट को अब तक अलविदा नहीं कहा है। ऐसे में वॉर्नर के फैंस यही चाहेंगे कि ये विस्फोटक बल्लेबाज़ जल्द से जल्द अपनी खराब इनिंग को भुलाए और फिर अगले मैच में एक बड़ी इनिंग खेलकर वापसी करें। ये भी जान लीजिए कि 9 फरवरी से ऑस्ट्रेलिया वेस्टइंडीज के साथ टी20 सीरीज खेलने वाली है जिसमें डेविड वॉर्नर भी ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा है।

0/Post a Comment/Comments