ये है फाफ डु प्लेसिस 2.0, सिर्फ 20 गेंदों में ठोका पचासा; 34 गेंदों में सुपर किंग्स ने MI को हराया

 


SA20 2024 का 23वां मुकाबला एमआई केप टाउन और जॉबर्ग सुपर किंग्स के बीच बीते सोमवार (29 जनवरी) को खेला गया था जिसमें सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज़ फाफ डु प्लेसिस और ल्यूस डू प्लूय ने तूफानी पारी खेली। इस दौरान फाफ ने महज 20 गेंदों पर अर्धशतक ठोका।

34 गेंदों में सुपर किंग्स ने जीता मैच

दरअसल, ये मैच बारिश के कारण महज 8 ओवर का खेला गया था जिसमें एमआई केप टाउन ने कप्तान पोलार्ड (33) और रयान रिकेल्टन (23) की तूफानी पारी के दम पर 8 ओवर में 80 रन बनाए थे। बारिश के कारण डीएलएस विधि के तहत सुपर किंग्स को ये मैच जीतने के लिए 8 ओवर में 98 रन बनाने का लक्ष्य मिला था।

मौजूदा फॉर्म को देखकर ऐसा लग रहा था कि सुपर किंग्स की टीम ये टारगेट प्राप्त नहीं कर सकेगी, लेकिन फाफ डु प्लेसिस और उनके साथी बल्लेबाज़ ल्यूस डू प्लूय ने मैदान पर उतरते ही छक्के चौके की बारिश करनी शुरू कर दी। बीते समय में खराब फॉर्म में दिखे फाफ ने 20 गेंदों पर तूफानी अंदाज में 5 चौके और 3 छक्के ठोककर 50 रन बना डाले। वहीं ल्यूस डू प्लूय ने 14 गेंदों पर 2 चौके और 4 छक्के मारकर 41 रन ठोके। यानी महज 34 गेंदों पर सुपर किंग्स की टीम ने ये मैच जीत लिया।

सीजन में फाफ की पहली फिफ्टी

आपको बता दें कि रनों का अंबार लगाने वाले फाफ डु प्लेसिस SA20 के इस सीजन अब तक बेरंग नजर आए थे। फाफ ने 7 मैच खेलकर सिर्फ 124 रन जोड़े हैं जिसमें पिछले मैच में एमआई के खिलाफ जड़ी फिफ्टी भी शामिल है। यही वजह है सुपर किंग्स कुछ खास प्रदर्शन नहीं कर सके हैं और अपने 8 मैचों के बाद पॉइंट्स टेबल पर 13 अंकों के साथ चौथे पायदान पर मौजूद हैं।

0/Post a Comment/Comments