ये भारतीय खिलाड़ी लड़की के मामले में बुलेट ट्रेन से भी निकला तेज, सिर्फ 2 घंटे में मुलाकात कर 10 सेंकेंड में रचाई शादी

Team India: प्यार एक ऐसी चीज़ है जो कभी भी किसी को भी हो सकता है। टीम इंडिया (Team India) के कई ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्होंने अपनी पसंद से शादी की है। टीम के कई खिलाड़ियों की लव स्टोरी किसी फिल्मी ड्रामा से कम नहीं है. मौजूदा टीम में एक खिलाड़ी ऐसा है जिसे पहली नजर में ही प्यार हो गया और अपना दिल दिल दे बैठा। आज हम आपको इस खिलाड़ी की लव स्टोरी के बारे में बताने जा रहे हैं। इस खिलाड़ी ने लंबे समय तक टीम इंडिया के लिए क्रिकेट खेला है.

Team India के इस खिलाड़ी हो हुआ पहली नजर में प्यार

टीम इंडिया (Team India) की टेस्ट टीम के सीनियर बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) आज 25 जनवरी को अपना 36वां जन्मदिन मना रहे हैं। उन्होंने टीम के लिए 100 से ज्यादा टेस्ट मैच खेले हैं. लेकिन उनकी बल्लेबाजी के साथ-साथ उनकी लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है. पुजारा और उनकी पत्नी पूजा पबारी (Puja Pabari) की मुलाकात पूजा के चाचा के घर पर हुई थी। पहली ही मुलाकात में पुजारा पूजा को अपना दिल दे बैठे थे। पहली मुलाकात में दोनों ने करीब 2 घंटे तक एक दूसरे से बात की. शादी से पहले पुजारा और पूजा एक-दूसरे के बारे में कुछ भी नहीं जानते थे, क्योंकि दोनों की अरेंज मैरिज हुई थी। लेकिन, आज इस जोड़ी की केमिस्ट्री देखते बनती है. पूजा अक्सर पुजारा को सपोर्ट करने के लिए स्टेडियम में पहुंच जाती हैं। पुजारा और पूजा की शादी 12 नवंबर 2012 को हुई थी। अब इस जोड़े की एक बेटी है, जिसका नाम अदिति है।

कौन हैं Cheteshwar Pujara की पत्नी?

चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की पत्नी किसी मॉडल से कम नहीं हैं. चेतेश्वर पुजारा  की पत्नी पूजा पाबरी (Puja Pabari) का जन्म गुजरात में हुआ था और उन्होंने अपनी स्कूलिंग राजस्थान के माउंट आबू के एक निजी स्कूल से पूरी की। पूजा ने रिटेल मैनेजमेंट में एमबीए किया और एक बहुराष्ट्रीय संगठन में एचआर हेड के रूप में भी काम किया। वो सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहती हैं. उनके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं.

0/Post a Comment/Comments