WATCH: अर्शदीप पर भड़के सूर्यकुमार, वायरल हो रहा है टीम बस का वीडियो

 


साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज खत्म होने के बाद अब टीम की निगाहें तीन मैचों की वनडे सीरीज पर हैं। हालांकि, वनडे सीरीज की शुरआत से पहले भारतीय टी-20 कप्तान सूर्यकुमार यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लेकर काफी शोर मचाया जा रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सूर्या टीम बस में तेज़ गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर गुस्सा कर रहे हैं।

इस वीडियो में सूर्यकुमार को अर्शदीप पर उंगली उठाते और गंभीर मुद्रा में देखा जा सकता है। इस वीडियो को देखकर फैंस भी हैरान हैं और वो ये जानने के लिए बेताब हैं कि ये कोई प्रैंक था या वाकई सूर्या ने अर्शदीप पर अपना गुस्सा निकाला। इस घटना का वीडियो आप नीचे देख सकते हैं।

इससे पहले सूर्या ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ तीसरे टी-20 में अपना चौथा शतक बनाकर एक बार फिर से ये बता दिया कि वो इस फॉर्मैट के चैंपियन खिलाड़ी हैं। टीम का नेतृत्व करते हुए, उन्होंने केवल 56 गेंदों पर 100 रन बनाए, जिसमें सात चौके और आठ छक्के शामिल थे। उनकी शानदार पारी की बदौलत भारत ने निर्धारित 20 ओवरों में 201/7 का विशाल स्कोर बनाया और अंततः 106 रनों से शानदार जीत हासिल कर सीरीज 1-1 से बराबर कर ली।

0/Post a Comment/Comments