VIDEO: 'कोहली बच्चे ठंडा हो जा', विराट और नवीन की लड़ाई के बाद पाकिस्तानी क्रिकेटर ने किया था कोहली को मैसेज

 


आईपीएल 2023 के दौरान लखनऊ सुपरजायंट्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलौर के बीच मुकाबले में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच काफी विवाद हुआ था इतना ही नहीं उस समय लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर भी काफी गुस्से में नजर आए थे और वो भी विराट से भिड़ गए थे लेकिन फिलहाल सब कुछ सही हो चुका है और ये विवाद भी शांत हो चुका है और दोनों की दुश्मनी दोस्ती में बदल चुकी है। हालांकि, पाकिस्तान के ओपनर इमाम उल हक ने इस घटना को फिर से याद करते हुए एक खुलासा किया है।

इमाम उल हक ने हाल ही में एक इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने इस घटना के बारे में बात करते हुए बताया कि पाकिस्तानी क्रिकेटर सलमान अली आघा ने इस घटना के बाद विराट कोहली को उनके इंस्टाग्राम पर मैसेज किया था और उन्हें शांत रहने के लिए कहा था।

इमाम के इंटरव्यू का ये छोटा सा क्लिप काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो कह रहे हैं, 'अगर आप को याद हो, आईपीएल 2023 के दौरान विराट कोहली की एक फाइट हुई थी अफगानिस्तान का एक बॉलर था नवीन उल हक, दोनों के बीच बहुत ज्यादा फाइट हुई थी। मैच के बाद भी दोनों प्लेयर्स लड़ने वाले थे मतलब बहुत ज्यादा लड़ाई हो गई थी और गौतम गंभीर भी आ गए थे। वो बहुत ज्यादा वायरल हो गया था और विराट ने बहुत ज्यादा गुस्सा किया था तो सलमान अली आघा ने उसके इंस्टाग्राम पर मैसेज किया कि कोहली बच्चे ईज़ी होजा क्या हो गया।'

इमाम का ये  वीडियो इस समय काफी वायरल हो रहा है और फैंस इसे काफी शेयर भी कर रहे हैं। वहीं, अगर पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की बात करें तो फिलहाल पाकिस्तानी टीम ऑस्ट्रेलिया पहुंच चुकी है जहां उन्हें शान मसूद की कप्तानी में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पाकिस्तानी टीम आज तक ऑस्ट्रेलिया में टेस्ट सीरीज नहीं जीत पाई है ऐसे में ये सीरीज नए कप्तान शान मसूद के लिए एक कठिन परीक्षा होने वाली है।

0/Post a Comment/Comments