T10 का मैच फिक्स तो नहीं? इंडियन बॉलर का No Ball देखकर फैंस बोले- 'ये इंडिया का मोहम्मद आमिर'


टी10 लीग में अभिमन्यु मिथुन ने एक बहुत बड़ा नो बॉल फेंका जिसे देखकर अब फैंस उन्हें इंडिया का मोहम्मद आमिर कह रहे हैं।

अबू धाबी टी10 लीग में बीते शनिवार, 2 दिसंबर को एक हैरान करने वाली घटना देखने को मिली। दरअसल, यह मुकाबला चेन्नई ब्रेव्स और नॉर्दर्न वॉरियर्स के बीच खेला गया था जिसके दौरान नॉर्दन वॉरियर्स के तेज गेंदबाज़ अभिमन्यु मिथुन ने एक ऐसा बड़ा नो बॉल फेंका जिसे देखकर अब सभी फैंस सोशल मीडिया पर अभिमन्यु मिथुन को इंडिया का मोहम्मद आमिर कह रहे हैं।

यानी फैंस के द्वारा इंडियन बॉलर अभिमन्यु मिथुन पर मैच फिक्सिंग के आरोप लगाए जा रहे हैं। आपको बता दें कि इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें अभिमन्यु को एक बहुत बड़ी नो बॉल करते हुए देखा जा सकता है। यही वजह है फैंस का मानना है कि ये टी10 लीग में उन्होंने मैच फिक्स किया था।

आपको ये भी बता दें कि क्रिकेट के खेल पर कई बार मैच फिक्सिंग का कलंक लगा है। पाकिस्तानी तेज गेंदबाज़ मोहम्मद आमिर भी इसके आरोपी रहे हैं। यही वजह है क्रिकेट फैंस को मिथुन की ये नो बॉल देखकर एक बार फिर मोहम्मद आमिर की याद आई है। अभिमन्यु मिथुन ने जो नो बॉल फेंकी है उस पर सोशल मीडिया पर फैंस जमकर रिएक्ट कर रहे हैं और इस घटना को शर्मनाक बता रहे हैं।

ये भी जान लीजिए कि मिथुन पर मैच फिक्सिंग या स्पॉट फिक्सिंग के आधिकारिक तौर पर कोई भी आरोप नहीं लगे हैं, ऐसे में हो सकता है कि ये उनसे गलती से हुआ हो। बात करें इस मुकाबले कि तो नॉर्दर्न वॉरियर्स को पहले बैटिंग करने का न्यौता मिला था जिसके बाद उन्होंने 10 ओवर में 106 रन बनाए। इसके जवाब में चेन्नई ब्रेव्स की टीम ने 9.4 ओवर में 107 रन बनाकर जीत हासिल की।

0/Post a Comment/Comments