एक मैच से संजू सैमसन ने खत्म किया रोहित-कोहली के चहेतों का करियर, अब नहीं मिलेगा टीम इंडिया में कभी मौका

 


Sanju Samson : भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली गई 3 वनडे मैचों की सीरीज को भारतीय टीम 2-1 से जीत लिया है। सीरीज का अंतिम और निर्णायक मुकाबला पार्ल में खेला गया। इस मैच को भारतीय टीम ने 78 रन से जीत लिया,मैच के हीरो भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन रहे। जिन्होंने ने निर्णायक मुकाबले में शतकीय पारी खेलकर भारतीय टीम को जिताने में अहम भूमिका निभाई। इनकी शतकीय पारी के बा फैंस के बीच इस बात की चर्चा है की टीम इंडिया (Team India) के दो खिलाड़ियों की जगह खतरे में पड़ सकती है।

Sanju Samson की पारी के बाद इन खिलाड़ियों की बढ़ी मुश्किलें?

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेले गए 3 वनडे मैचों की सीरीज के तीसरे मैच में भारतीय टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज संजु सैमसन (Sanju Samson) ने 114 गेंदों पर 108 रन की शानदार पारी खेली। इस दौरान भारतीय टीम के बल्लेबाज के बल्ले से 6 चौके और 3 छक्के निकले थे। इस पारी के बाद कुछ लोगों न का यह मानना है की संजु सैमसन  की इस पारी के बाद भारतीय टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकमार यादव (Suryakumar Yadav) और टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) की जगह खतरे में पड़ सकती है। आगामी शृंखलाओं में संजु सैमसन भारतीय टीम के वनडे टीम का हिस्सा हो सकते है।

भारत ने वनडे सीरीज का किया अपने नाम

भारत और दक्षिण अफ्रीका (IND vs SA) के बीच खेली गई वनडे सीरीज को भारतीय टीम ने अपने नाम कर लिया है। पहले मैच में भारत की टीम ने मेजबान दक्षिण अफ्रीका को 8 विकेट के अंतर से मात दिया था। उसके बाद दक्षिण अफ्रीका ने पलटवार करते हुए टीम इंडिया को 8 विकेट के अंतर से हराकर सीरीज को 1-1 के बराबरी पर लाकर खड़ा कर दिया।

इस मुकाबले में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए संजु सैमसन (Sanju Samson)  की 108 रनों की शतकीय पारी की बदौलत 8 विकेट के नुकसान पर 296 रन बनाए,जवाब में दक्षिण अफ्रीका की टीम 45.5 ओवर में 218 रन पर सिमट गई और भारत ने निर्णायक मुकाबला 78 रन से जीत कर सीरीज पर कब्जा जमा लिया।

0/Post a Comment/Comments