'मेरे बचपन के हीरो ने...'- सचिन तेंदुलकर से अपनी तारीफ सुनकर गदगद हुए विक्की कौशल, खास तस्वीर की साझा

 


बॉलीवुड अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'सैम बहादुर' को लेकर सुर्खियों में हैं। यह फिल्म बीते शुक्रवार (1 दिसंबर) को सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी। इस फिल्म के जरिये विक्की एक बार फिर अपने शानदार अभिनय से फैंस का दिल जीतने में कामयाब हुए हैं। यह फिल्म देश के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित है। फिल्म को देखने के बाद दर्शक विक्की की एक्टिंग की जमकर तारीफ कर रहे हैं। क्रिकेट के भगवान यानी सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी शनिवार को इस फिल्म को देखने पहुंचे थे। इस फिल्म ने उनका भी दिल जीत लिया।

बता दें कि 2 दिसंबर को मुंबई में भारतीय क्रिकेटरों के लिए 'सैम बहादुर' की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें तेंदुलकर अपनी पत्नी अंजलि के साथ पहुंचे थे। फिल्म देखने के बाद उन्होंने विक्की कौशल की जमकर तारीफ की है। विक्की ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया जिसमें वो सचिन के साथ पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन उन्होंने लिखा,

मेरे बचपन के हीरो ने आज मेरी फिल्म देखी। मैं ठीक हूं। सचिन तेंदुलकर सर, आपके दयालु शब्दों के लिए आपका धन्यवाद। मैं उन्हें जीवन भर याद रखूंगा।

वहीं, मास्टर ब्लास्टर ने भी फिल्म देखने के बाद विक्की कौशल की तारीफ करने के लिए इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया था, जिसमें कुछ तस्वीरें भी थीं। तस्वीरें स्क्रीनिंग के बाद की थी, जिसमें वो विक्की और पत्नी अंजलि के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्ट के कैप्शन में तेंदुलकर ने लिखा,

लव सैम बहादुर। हमारे देश के इतिहास को जानने और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के साहस और बलिदान को समझने के लिए सभी पीढ़ियों को यह फिल्म अवश्य देखनी चाहिए। विक्की कौशल ने इतनी अच्छी एक्टिंग की है कि ऐसा लगता है जैसे सैम बहादुर हमारे सामने हों।

सैम बहादुर में विक्की कौशल के अलावा सान्या मल्होत्रा और फातिमा सना शेख भी अहम किरदारों में हैं। रिलीज़ के बाद से यह फिल्म अच्छी कमाई कर रही है।

0/Post a Comment/Comments