‘इनके साथ अच्छा मैच खेलूंगा…’ मुकेश कुमार ने पत्नी दिव्या को लेकर कही ऐसी बात, वीडियो हो गया वायरल

 


भारतीय क्रिकेट टीम के युवा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार कुछ दिनों पहले ही शादी के बंधन में बंधे हैं। टीम इंडिया के फास्ट बॉलर मुकेश कुमार ने 28 नवंबर को अपने मंगेतर दिव्या के साथ शादी की है। 28 नवंबर को शादी के बाद मुकेश कुमार एक बार फिर से टीम इंडिया के साथ जुड़ गए हैं। आपको बता दे कि इसी बीच मुकेश कुमार की शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वह अपनी पत्नी को लेकर कुछ कहते हुए दिखाई दे रहे हैं।

मुकेश कुमार ने पत्नी को लेकर कहीं ये बात

आपको बता दे कि इस समय टीम इंडिया के युवा क्रिकेटर मुकेश कुमार का एक लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो मुकेश कुमार की शादी का है जिसमें मुकेश कुमार अपनी पत्नी दिव्या के साथ खड़े दिखाई दे रही हैं। इस दौरान मुकेश कुमार अपनी पत्नी दिव्या को लेकर कहते हैं कि “मैं अच्छा महसूस कर रहा हूं। जिंदगी के नए अध्याय की शुरुआत हो रही है। मैच भी आगे अच्छा खेलूंगा इनके साथ…” इसके बाद उनकी पत्नी दिव्या भी मुकेश कुमार की यह बात सुनकर हंसने लगते हैं।

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में किया शानदार प्रदर्शन

टीम इंडिया के तेज गेंदबाज मुकेश कुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में शामिल किया गया था। इसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ T20 सीरीज में मुकेश कुमार ने बहुत ही शानदार प्रदर्शन किया है। इसी साल मुकेश कुमार ने भारतीय टीम की तरफ से तीनों फॉर्मेट में डेब्यू कर चुके हैं। मुकेश कुमार ने टीम इंडिया के लिए 9 T20 मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 7 विकेट लिए हैं। इसके साथ मुकेश कुमार ने एक टेस्ट मैच खेला है। जिसमें उन्होंने दो विकेट चटकाए हैं। इसके अलावा तेज गेंदबाज मुकेश कुमार तीन वनडे मैचों में चार विकेट ले चुके हैं।

0/Post a Comment/Comments