हार्दिक पांड्या के कप्तान बनने से सचिन तेंदुलकर का नीता अंबानी पर फूटा गुस्सा, छोड़ दिया हमेशा के लिए मुंबई इंडियंस का साथ

 


Sachin Tendulkar : आईपीएल 2024 को शुरू होने में अभी बहुत वक्त बचा हुआ है लेकिन आईपीएल टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) किसी न किसी कारण से अभी से चर्चा में बना हुआ है। पहले आईपीएल 2024 की रिटेन्शन लिस्ट को लेकर चर्चा में बना फिर हार्दिक पांड्या  के ट्रेड होने की खबर पर सुर्खियों में बना रहा। उसके बाद मुंबई इंडियंस ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांड्या की कप्तानी को लेकर चर्चा में बना। अब इसी खेमे से सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है,जिसके बारें में हम आपको आगे बताने वाले है।

Sachin Tendulkar ने लिया बड़ा फैसला

टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले महान सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) आईपीएल में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) टीम के साथ एक मेंटर के तौर पर जुड़े हुए होते है लेकिन मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक इस बार आईपीएल 2024 से पहले उन्होंने इस पोजीशन को छोड़ दिया है। यह खबर जैसे ही सामने आई लोगों का मानना है की यह कहीं न कहीं रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के कारण ही सचिन तेंदुलकर ने यह फैसला लिया है। आपको जानकारी के लिए बता दें मुंबई इंडियंस ने हाल ही में हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान घोषित किया है। जिसके बाद से ही क्रिकेट जगत में भूचाल आया हुआ है।

मुंबई इंडियंस में अब नहीं दिखेंगे सचिन तेंदुलकर

अभी रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के कप्तानी से हटने और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के नए कप्तान घोषित होने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस का गुस्सा फुट रहा है। इसी बीच महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने भी मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की अपनी मेंटर की पोजीशन छोड़ दिया है, सोशल मीडिया पर ऐसी खबरे चल रही है की उन्होंने मेंटर पड़ छोड़ दिया है हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है। आपको जानकारी के लिए बता दें सचिन तेंदुलकर ने आईपीएल 2008 से लेकर आईपीएल 2013 तक मुंबई इंडियंस की टीम से खेले थे। सचिन तेंदुलकर ने 2011 तक टीम की कप्तानी भी की थी। सन्यास के बाद भी यह मुंबई इंडियंस के साथ मेन्टर के रूप में जुड़े हुए थे।

0/Post a Comment/Comments