रोहित शर्मा के साथ नाइंसाफी देख बौखलाए विराट कोहली, सीधे-सीधे हार्दिक पांड्या को दे डाली ये धमकी

 


Virat Kohli : जब से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की फ्रेंचाईजी ने रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को कप्तानी से हटाकर हार्दिक पांडया (Hardik Pandya) को अपना कप्तान बनाया है,तब से क्रिकेट जगत में भूचाल आया हुआ है। सोशल मीडिया पर मुंबई इंडियंस को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। मुंबई इंडियंस के इंस्टाग्राम और एक्स के अकाउंट पर फैंस की संख्या में लगातार घट रही है। इसी बीच इस घटना पर विराट कोहली (Virat Kohli) किस तरह की प्रतिक्रिया दे सकते है,इस बात की चर्चा भी बहुत तेज है। आगे हम इस खबर पर विस्तार से चर्चा करने वाले है।

Virat Kohli दे सकते है बड़ी प्रतिक्रिया?

टीम इंडिया (Team India) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) को जब से मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी से हटाया गया है,तब से फैंस और क्रिकेट एक्सपर्ट के बीच नाराजगी देखने को मिल रही है। इसी बीच कुछ फैंस का ऐसा मानना है की रोहित शर्मा के गहरे दोस्त माने जाने वाले विराट कोहली (Virat Kohli) भी इस निर्णय पर जरूर दुखी हुए होंगे। कुछ फैंस ऐसा कह रहे है की विराट कोहली बीसीसीआई से आईसीसी के अगले टूर्नामेंट टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) जो अगले साल जून महीने में वेस्टइंडीज और संयुक्त राज्य अमेरिका की मेजबानी में खेला जा सकता है। उसमे वह हार्दिक पांड्या को टीम इंडिया की कप्तानी नहीं सौंपने की बात रख सकते है।

टी20 विश्व कप में खेलेंगे रोहित शर्मा और विराट कोहली?

अगले साल जून 2024 में वेस्टइंडीज में होने वाले टी20 विश्व कप में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) खेलेंगे या नहीं? रोहित शर्मा के हाथों में टीम इंडिया की कप्तानी होगी या नहीं इस बात की चर्चा बहुत तेज है। इसी बीच मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने हार्दिक पंड्या को अपना कप्तान बनाकर अलग भूचाल मचाया हुआ है। कुछ फैंस के अनुसार अगले साल होने वाले टी20 विश्व कप 2024 (T20 World Cup 2024) में विराट कोहली और रोहित शर्मा खेलते हुए नजर आ सकते है और रोहित शर्मा की टीम इंडिया की कप्तानी करने की संभावना जताई जा रही है।

0/Post a Comment/Comments