दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पहले टेस्ट में होगी भारतीय खिलाड़ियों की कड़ी परीक्षा, जाने कब और कहां देखे लाइव मैच

 


Ind vs Sa Test Series: भारतीय टीम ने अभी तक साउथ अफ्रीका के दौरे पर सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में T20 सीरीज खेली है जो के बराबर रही थी जिसके बाद टीम इंडिया ने केएल राहुल की कप्तानी में वनडे सीरीज में शानदार जीत दर्ज की। लेकिन अब भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज शुरू होने जा रही है। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट सीरीज में भारतीय टीम के कई सीनियर खिलाड़ी फिर से खेलते हुए नजर आएंगे। आईए जानते हैं कब और कहां देखे भारत और दक्षिण अफ्रीका का लाइव टेस्ट मैच…

ऐसे देखे लाइव मैच

टीम इंडिया वर्सेस दक्षिण अफ्रीका के बीच टेस्ट सीरीज का पहला टेस्ट मैच क्रिकेट फैंस घर बैठे अपने मोबाइल फोन और टेलीविजन के जरिए भी देख सकते हैं। क्योंकि भारत और दक्षिण अफ्रीका के पहले टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण टेलीविजन के स्टार स्पोर्ट चैनल पर किया जाएगा। इसके अलावा भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पहला टेस्ट मैच का सीधा प्रसारण मोबाइल एप और ओटीटी प्लेटफॉर्म डिजनी प्लस हॉटस्टार पर भी होगा जिस पर क्रिकेट मैच किसी भी भाषा में मैच देख सकते हैं।

किस समय शुरू होगा मैच?

भारतीय क्रिकेट टीम और दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के बीच चल 26 दिसंबर को पहला टेस्ट मैच शुरू होगा। भारतीय समय अनुसार पहले टेस्ट मैच का समय दोपहर 1:30 बजे रखा गया है। मैच शुरू होने से ठीक आधा घंटा पहले 1:00 बजे भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा और दक्षिण अफ्रीका के कप्तान टॉस के लिए मैदान पर आएंगे।

0/Post a Comment/Comments