ये कोई घर है या महल..! कितना आलीशान है विराट कोहली का एक हजार करोड़ का साम्राज्य!


Virat Kohli Anushka Sharma House Inside Photos: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली को पावर कपल माना जाता है। लग्जरी लाइफस्टाइल जीने वाले इस कपल की कुल संपत्ति की कीमत लगभग 1250 करोड़ से भी ज्यादा है। अब इनका घर आलीशान लुक देता है। आप इसे देखेंगे तो जरूर सोचेंगे कि यह घर है या महल!

विराट कोहली सिर्फ क्रिकेट ही नहीं बल्कि कई कंपनियों के ब्रांड एंबेसडर भी हैं। इसके साथ ही कुछ विज्ञापनों में भी नजर आते हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक विज्ञापन की कीमत करीब 7 से 10 करोड़ रुपये है। 

इंस्टाग्राम अकाउंट की बात करें तो वे अपने सोशल मीडिया अकाउंट से अच्छी खासी कमाई करते हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक पोस्ट अपलोड से 8.9 करोड़ रुपये मिलते हैं और प्रति ट्वीट रु. 2.5 करोड़ मिलते हैं। 

A+ कॉन्ट्रैक्ट के चलते किंग कोहली को बीसीसीआई से करोड़ों रुपये सैलरी भी मिलेगी. इसके साथ ही कोहली को आईपीएल, टी20 और टेस्ट मैचों में भी मोटी रकम मिलती है. रिपोर्ट के मुताबिक, विराट कोहली की कुल संपत्ति भारतीय रुपए में 1000 करोड़ रुपए है।

विरुष्का अपनी लैविश लाइफस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके घर की वास्तुकला से लेकर फर्नीचर तक हर चीज बेहद खास है। विराट कोहली अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। इस मौके पर उनके घर की तस्वीरें देखी जा सकती हैं.

वैसे कोहली के घर में एक बड़ी सी पेंटिंग लगी हुई है. यह कोई आम पेंटिंग नहीं बल्कि इस जोड़े द्वारा अपने घर के लिए बनाई गई एक खास पेंटिंग है।

उन्होंने अपने घर में अपनी बेटी वामिका के लिए एक खास नर्सरी भी बनाई है. यह जोड़ी अक्सर इसमें खेलते हुए अपनी कुछ तस्वीरें साझा करती रहती है. विराट और अनुष्का के घर के वीडियो सोशल मीडिया पर देखे जा सकते हैं.

0/Post a Comment/Comments