ऋषभ पंत का करियर हुआ खत्म, इस युवा खिलाड़ी ने टीम इंडिया में बनाई पक्की जगह, अब टी20 वर्ल्ड कप में हुआ शामिल

 


Rishabh Pant : टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पिछले साल दिसंबर महीने में हुई कार दुर्घटना में बुरी तरह से घायल हो गए थे। जिसके कारण वह टीम इंडिया से तभी से बाहर चल रहे है,ऐसा मन जा रहा है की वह आईपीएल 2024 (IPL 2024) के शुरू होने से पहले अपनी फिटनेस पूरी तरह से हासिल कर लेंगे और आईपीएल के आगामी सत्र में वह अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स से खेलते हुए नजर आ सकते है। ऋषभ पंत की चोट के बाद से टीम इंडिया (Team India) के लिए टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ने शानदार प्रदर्शन किया है,इस स्थिति में कुछ फैंस का ऐसा मानना है की उस खिलाड़ी के रहते ऋषभ पंत का टीम इंडिया में वापसी में करना बहुत मुश्किल है।

शानदार प्रदर्शन कर रहा टीम इंडिया का यह खिलाड़ी

टीम इंडिया (Team India) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बाहर होने के बाद भारतीय क्रिकेट टीम में युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) को मौके मिले। उन्होंने मिले मौके का पूरा फायदा उठाया और की मौकों पर अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का मन जीत लिया। जिनमे से एशिया कप 2023 के ग्रुप चरण के दौरान पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले में टीम इंडिया की शुरुआत बहुत खराब हुई। जिसके बाद ईशान किशन ने 82 रनों की शानदार पारी खेलकर टीम को संभाला था। इसके बाद भी ईशान किशन को जीतने मौके मिले सबमें उन्होंने शानदार प्रदर्शन किया है।

Rishabh Pant की टीम इंडिया में वापसी मुश्किल

ऋषभ पंत (Rishabh Pant) आईपीएल 2024 में क्रिकेट के मैदान पर वापसी कर सकते है,खबरों के अनुसार ऋषभ पंत आईपीएल 2024 के दौरान अपनी टीम दिल्ली कैपिटल्स की अगुवाई करते हुए दिख सकते है लेकिन अब टीम इंडिया (Team India) में उन्हे वापसी करने के लिए शानदार प्रदर्शन करना पड़ेगा। क्योंकि टीम इंडिया के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) शानदार फॉर्म में है।

उन्होंने विश्व कप 2023 के बाद भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच खेली 5 टी20 मैचों की सीरीज के दौरान भी शानदार प्रदर्शन किया था फिलहाल दक्षिण अफ्रीका दौरे पर टेस्ट सीरीज के लिए घोषित किए गए स्क्वाड में भी उनको जगह दी गई है।

0/Post a Comment/Comments