World Cup 2023 जीतने के बाद डेविड वॉर्नर ने भारतीय फैन से मांगी माफ़ी, दिलचस्प वजह आई सामने

वर्ल्ड कप 2023 (CWC 2023) की ट्रॉफी जीतने के बाद हर तरफ ऑस्ट्रेलिया टीम (Australia Cricket Team) की चर्चा हो रही है। सभी ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी सोशल मीडिया पर ट्रॉफी के साथ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हुए फाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारत (IND vs AUS) को छह विकेट से हराकर ख़िताब पर कब्जा जमा लिया। इस बीच टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) का सोशल मीडिया पर एक ट्वीट वायरल हो रहा है, जिसमें वो भारतीय फैन से माफी मांगते नजर आ रहे हैं।

पूरे टूर्नामेंट के दौरान अपने शानदार प्रदर्शन से फैंस का दिल जीतने वाली भारतीय टीम को फाइनल में एकतरफा हार मिली। इससे करोड़ों भारतीय फैंस का दिल टूट गया। हालाँकि, इसके बावजूद ज्यादातर फैंस भारतीय टीम के टूर्नामेंट में उम्दा प्रदर्शन की सराहना करते हुए खिलाड़ियों का हौसला बढ़ा रहे हैं।

इस बीच सोमवार, 20 नवंबर को एक भारतीय फैन ने डेविड वॉर्नर को टैग करते हुए अपने ट्वीट में लिखा, 'वॉर्नर आपने करोड़ों भारतीयों का दिल तोड़ दिया।'

इस ट्वीट के जवाब में बाएं हाथ के बल्लेबाज ने लिखा,

मैं माफी चाहता हूं, यह एक अच्छा मुकाबला था और वहां का माहौल देखने लायक था। भारत ने सच में कमाल का प्रदर्शन किया। आप सभी का धन्यवाद।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया को छठी बार वर्ल्ड चैंपियन बनाने में वॉर्नर ने अहम योगदान निभाया। टूर्नामेंट में वह ऑस्ट्रेलिया की ओर से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज रहे। बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज ने 11 मैचों में 48.63 की औसत से 535 रन बनाये। इस दौरान उनके बल्ले से दो शतक और दो अर्धशतक आये, जबकि 163 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा।

वहीं, फाइनल मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए विराट कोहली (54) और केएल राहुल (66) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से सभी विकेट खोकर 240 रन बनाये थे। जवाबी पारी में ऑस्ट्रेलिया ने 43 ओवरों में ट्रैविस हेड (137) की शतकीय पारी की मदद से इस टारगेट को चार विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया था। इस तरह भारतीय टीम का तीसरी बार वर्ल्ड कप ट्रॉफी जीतने का सपना टूट गया।

0/Post a Comment/Comments