VIDEO: भारत की वर्ल्ड कप फाइनल में करारी हार के बाद टूटे कई दिल, रोते-बिलखते मासूम भारतीय फैन का वीडियो देख भर आएगा आपका दिल!


ODI World Cup Final: भारत की मेजबानी में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप में 19 नवंबर को अहमदाबाद में खेले गए फाइनल मैच में टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया के हाथों करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा। नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए लो-स्कोरिंग मैच में भारतीय टीम का प्रदर्शन निराशाजनक रहा। जिसके चलते पूरे देशभर के क्रिकेट प्रेमी उदास नजर आए। इस बीच सोशल मीडिया पर भारत की करारी हार के बाद एक रोते हुए नन्हें बच्चे का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। 

भारत की हार के बाद वायरल हुआ बिलखते बच्चे का वीडियो

अहमदाबाद में खेले गए वनडे वर्ल्ड कप फाइनल मैच में भारत को ऑस्ट्रेलिया के हाथों 6 विकेट से करारी हार का सामना करना पड़ा। इस हार के साथ भारत का 10 साल बाद वर्ल्ड कप जितने का सपना एक बार भी चकनाचूर हो गया। हालांकि टीम इंडिया का प्रदर्शन फाइनल के अलावा पूरे टूर्नामेंट में शानदार रहा। मगर फाइनल मैच में पहले बल्लेबाजी और बाद में गेंदबाजी में भारतीय खिलाड़ी संघर्ष करते नजर आए।

भारत की इस हार के बाद पूरे भारत में मातम का सा माहौल नजर आया। सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिनमें लोग रोते हुए नजर आए। ऐसा हि एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। दरअसल वायरल वीडियो में करीब 6-7 साल का भारतीय टीम का एक नन्हा फैंस ने टीम की हार के बाद रोता-बिलखना शुरु कर दिया। हालांकि वायरल वीडियो में नजर आ रहा हैं कि रोते नन्हें बच्चे को मां ने अपने गले से लगाकर खेल में अक्सर ऐसा होते रहने के बारे में जरूरी बात कही। 

यहां देखिए वायरल वीडियो - 

मैच की बात करें तो टॉस हारकर बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने निर्धारित ओवरों में 241 रन बोर्ड पर लगाए। भारत की ओर से केएल राहुल और विराट कोहली ने अर्धशतकीय पारियां खेली। जवाब में शुरुआती तीन झटके लगने के बावजूद ट्रैविस हेड की शतकीय पारी की मदद से ऑस्ट्रेलिया ने 4 विकेट के नुकसान पर लक्ष्य हासिल करते हुए छठवीं बार खिताब अपने नाम किया। 

0/Post a Comment/Comments