'हार्दिक पंड्या की MI में वापसी से दुखी हैं जसप्रीत बुमराह' श्रीकांत के बयान से मचा बवाल

 


हार्दिक पांड्या के मुंबई इंडियंस में ट्रेड होने के बाद जसप्रीत बुमराह काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने हार्दिक के ट्रेड के कुछ ही देर बाद एक इंस्टाग्राम स्टोरी डाली थी जिसे लेकर सोशल मीडिया पर काफी हल्ला मच गया। कुछ लोगों ने ये तक कह दिया कि बुमराह हार्दिक पांड्या के ट्रेड से खुश नहीं हैं और वो खुद भी अंडरपेड हैं इसलिए उन्होंने इस स्टोरी के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर की है।

बुमराह ने अपनी इंस्टा स्टोरी में लिखा था, ''कभी-कभी चुप्पी ही सबसे अच्छा जवाब होता है।'' हालांकि ये स्पष्ट नहीं था कि वो किस बात का जिक्र कर रहे थे, लेकिन फैंस ने इसे हार्दिक पंड्या के मुंबई इंडियंस में वापसी से जोड़ दिया। अब पूर्व भारतीय क्रिकेटर कृष्णमचारी श्रीकांत ने एक ऐसा बयान दिया है जो बिल्कुल फैंस की भावनाओं से मेल खा रहा है।

कृष्णमाचारी श्रीकांत ने बुमराह की इंस्टा स्टोरी पर रिएक्शन देते हुए कहा कि हार्दिक के ट्रेड से बुमराह को दुख हुआ होगा। श्रीकांत ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, “जसप्रीत बुमराह एक अद्वितीय क्रिकेटर हैं। वो टेस्ट और सफेद गेंद क्रिकेट दोनों में सर्वश्रेष्ठ में से एक है। उन्होंने वर्ल्ड कप में अपना सब कुछ दिया और जैसा कि आपने बताया, वो 2022 में इंग्लैंड के खिलाफ 5वें टेस्ट के दौरान स्टैंड-इन टेस्ट कप्तान थे। उसे कुछ पछतावा हो सकता है और दुख महसूस हो सकता है, क्योंकि वो एमआई के साथ रहा, जबकि फ्रेंचाइजी अब किसी ऐसे व्यक्ति का जश्न मना रही है जो टीम को छोड़कर वापस लौट आया है। उन्हें ये भी लग सकता है कि ये अनुचित है कि इस व्यक्ति को अब पृथ्वी पर सबसे बड़ी चीज बनाया जा रहा है।"

सोशल मीडिया पर फैंस भी श्रीकांत के इस बयान से सहमति जता रहे हैं लेकिन बुमराह की उस इंस्टा स्टोरी की असल सच्चाई क्या थी ये फिलहाल कोई भी नहीं जानता है ऐसे में जब तक खुद बुमराह इस बारे में कुछ नहीं बोलते हैं तब तक अफवाहों का ये बाजार ऐसे ही गर्म रहेगा।

0/Post a Comment/Comments