IND vs AUS 3rd T20I: भारत के खिलाफ तीसरे टी-20 मैच से पहले ऑस्ट्रेलिया टीम में बड़े बदलाव, वर्ल्ड कप विजेता खिलाड़ियों को किया टीम से बाहर!

 


वर्ल्ड कप 2023 के बाद ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच जारी पांच मैचों की टी-20आई सीरीज का तीसरा मैच आज भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच गुवाहटी में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। हालांकि उससे पहले ऑस्ट्रेलिया ने सभी को चौंकाते हुए अपने स्क्वॉड में बड़ा बदलाव किया है। जिसमें कई वर्ल्ड कप विजेता टीम में शामिल खिलाड़ियों को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया है। 

तीसरे टी-20आई मैच से पहले ऑस्ट्रेलियाई स्क्वॉड में अचानक हुआ बदलाव

पांच मैचों की टी-20आई सीरीज का तीसरा टी-20आई मुकाबला आज यानी 28 नवंबर को गुवाहटी में शाम 7 बजे से खेला जाएगा। हालांकि सीरीज के इस अहम मुकाबले से पहले सभी को चौंकाते हुए अपने स्क्वॉड में बड़ा बदलाव किया है। दरअसल ऑस्ट्रेलिया ने भारत के खिलाफ जारी टी20 के लिए अपनी टीम में महत्वपूर्ण बदलाव किए हैं। टीम मैनेजमेंट ने सीरीज के बाकी मैचों के लिए स्टीव स्मिथ और एडम जम्पा से लेकर ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, जोश इंग्लिस और सीन एबॉट को आराम देकर सभी को चौंका दिया। यह सब खिलाड़ी तीसरे मुकाबले से पहले स्वदेश लौट चुके हैं। 

वहीं तीसरे टी20 के लिए ऑस्ट्रेलिया ने जोश फिलिप और बेन मैकडरमॉट सहित बेन ड्वारशुइस और स्टार स्पिनर क्रिस ग्रीन टीम में शामिल किया हैं। क्रिस ग्रीन रायपुर या बैंगलोर में खेले जाने वाले मैच में डेब्यू कर सकते हैं, उनके पास घरेलू क्रिकेट का बड़ा अनुभव है। 

क्वींसलैंड की शेफ़ील्ड शील्ड टीम में शानदार प्रदर्शन के चलते मैकडरमॉट को टीम में बुलाया गया है। जबकि जोएल कर्टिस ने पश्चिमी ऑस्ट्रेलिया के लिए फर्स्ट क्लास में डेब्यू किया। वहीं जोश फिलिप को उनके रेड-बॉल फॉर्म के कारण भारतीय सीरीज में शामिल किया गया।


0/Post a Comment/Comments