"विकेट नहीं उसका ....!" मोहम्मद शमी के शानदार प्रदर्शन की वजह हैं पूर्व पत्नी! बयान से हिला क्रिकेट जगत

 


मोहम्मद शमी. जिस नाम का जप पूरा क्रिकेट जगत कर रहा है.. भारत के आतिशी गेंदबाज मोहम्मद शमी ने पूरे क्रिकेट जगत को दिखा दिया है कि उनकी असली ताकत क्या है. लेकिन शमी ने अपनी पूर्व पत्नी को सीधे तौर पर जवाब दिया जो बार-बार उन पर ऐसे आरोप लगाकर निशाना साध रही थीं जो उनके बारे में नहीं लगाए जाने चाहिए।

शमी का परिवार बहुत अच्छा था, दोनों पति-पत्नी शांति से रह रहे थे। फिर मोहम्मद शमी ने भी अच्छा खेला और दुनिया भर का ध्यान अपनी ओर खींचा. लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ..मोहम्मद शमी के परिवार में दरार आ गई. शमी की पत्नी ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए. इस प्रकार ये आग कई सालों तक सीने में वैसे ही जलती रही। इससे पहले मोहम्मद शमी इसलिए नाराज थे क्योंकि उनकी पूर्व पत्नी हसीन जहां ने शमी के बारे में दोबारा कुछ कहा था। 

हसीन जहां से शमी पर क्या आरोप लगाए थे?

हसीन जहां द्वारा शमी पर लगाए गए आरोपों के कुछ ही घंटों के अंदर शमी ने क्रिकेट के मैदान पर अपना जवाब दिया. भारत ने न्यूजीलैंड टीम को 398 रनों का विशाल लक्ष्य दिया, लेकिन वे इसे हासिल नहीं कर सके. न्यूजीलैंड की टीम जब 398 रनों के लक्ष्य तक पहुंचने के लिए मैदान पर उतरी तो मोहम्मद शमी आग के गोले की तरह बरसे और भारत को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। सेमीफाइनल मैच में न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम 40 रन के अंदर 2 विकेट खोकर मुश्किल में फंस गई थी.

तब कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन और डेरिल मिचेल द्वारा की गई 181 रन की साझेदारी भारत को गेम से दूर ले जा रही थी. इसी वक्त कप्तान रोहित शर्मा ने गेंद शमी को दी. जब न्यूजीलैंड का स्कोर 220 रन था तब विलियमसन एक विकेट लेने में कामयाब रहे. यहीं से शमी ने विकेटों का सिलसिला शुरू किया और 7 विकेट हासिल किए.

अब फैंस ट्रोल कर रहे हैं कि उन्होंने सिर पर गेंद रखकर अपनी पूर्व पत्नी के आरोपों का जवाब दिया है. साथ ही मोहम्मद शमी की पत्नी के आरोपों से भी उनके फाईनस गुस्से में हैं. इसके साथ ही 2023 विश्व कप फाइनल करीब है. पूरे टूर्नामेंट में भारत के लिए चमकने वाला ये गेंदबाज फाइनल मैच में भी ऑस्ट्रेलिया को मात देने के लिए तैयार है. शमी जल्द ही भारत के चहेते बन जाएंगे जिसपर पूरा देश गर्व करेगा।  

0/Post a Comment/Comments