मैच हारने के बाद सूर्यकुमार यादव ने बार-बार लिया इस खिलाड़ी का नाम


IND vs AUS तीसरा टी20, सूर्यकुमार यादव का बयान: भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में पहली हार का सामना करना पड़ा. गुवाहाटी में सीरीज के तीसरे टी20 मैच में ऑस्ट्रेलिया ने 5 विकेट से जीत दर्ज की. मैन ऑफ द मैच ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल ने तूफानी पारी खेली। हार के बाद सूर्यकुमार यादव ने अपना प्लान शेयर किया. 

ऋतुराज का शतक नहीं आया काम: 

ऑस्ट्रेलिया ने मंगलवार को गुवाहाटी के बर्सापारा क्रिकेट स्टेडियम में सीरीज के तीसरे टी20 मैच में भारत को 5 विकेट से हरा दिया . भारत ने 

निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 222 रन बनाए. इसके बाद ग्लेन मैक्सवेल के शतक की मदद से ऑस्ट्रेलियाई टीम 5 विकेट खोकर लक्ष्य तक पहुंच गई. मैक्सवेल 48 गेंदों में 8 चौकों और एक छक्के की मदद से 104 रन बनाकर नाबाद रहे। इससे पहले ऋतुराज गायकवाड़ ने अपने टी20 इंटरनेशनल करियर का पहला शतक लगाया. उन्होंने नाबाद पारी में 13 चौके और 7 छक्के लगाए।

फेल हुआ प्लान:  

मैच के बाद सूर्यकुमार यादव ने कहा, हमारा प्लान ग्लेन मैक्सवेल को जल्द से जल्द आउट करने का था। इतनी अधिक ओस होने पर गेंदबाजों को 220 रन का बचाव करने के लिए संघर्ष करना होगा. उन्होंने कहा कि ऑस्ट्रेलिया हमेशा अच्छी प्रतिस्पर्धा देता है. टीम इंडिया के कप्तान ने कहा, मैंने टीम से यह भी कहा कि हमें ग्लेन मैक्सवेल को जल्दी आउट करने की कोशिश करनी चाहिए। 

33 साल के सूर्यकुमार ने हार के बावजूद साथियों का हौसला बढ़ाया. मुझे अपने साथियों पर बहुत गर्व है। भारत को 5 मैचों की सीरीज में पहली हार का सामना करना पड़ा। अब सीरीज का चौथा टी20 मैच शुक्रवार 1 दिसंबर को रायपुर में खेला जाएगा.

0/Post a Comment/Comments