वर्ल्ड कप के फाइनल में ट्रेविस हेड से छूट गया था रोहित शर्मा का कैच? जाने क्या है सच

World cup Final: 19 नवंबर का दिन भारतीय क्रिकेट टीम के फैंस के लिए बोलना आसान नहीं होगा। क्योंकि इस दिन वर्ल्ड कप 2023 का फाइनल मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला गया था जिसमें आस्ट्रेलिया ने भारत को 6 विकेट से हरा दिया है। आपको बता दे कि वर्ल्ड कप 2023 में टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा कैच आउट हो गए थे। इसको लेकर सोशल मीडिया पर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं।

आउट नहीं थे रोहित शर्मा?

इस समय सोशल मीडिया पर टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा के कैच आउट को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं। सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हो रहे हैं जिसमें दिखाया गया है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ट्रेविस हेड टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा का कैच छोड़ देते हैं। इन वीडियो में दावा किया गया है कि भारतीय टीम के साथ अंपायर होने बेईमानी की है। तो आपको बता दे कि सोशल मीडिया पर किए गए इस तरह के सभी दावे झूठे हैं क्योंकि जिस दौरान ट्रेविस हेड ने रोहित शर्मा का कैच पकड़ा था। उसे दौरान गेंद पर उनका पूरी तरह से संतुलन होता है।

ट्रेविस हेड ने पकड़ा था शानदार कैच

टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने पूरे विश्व कप के दौरान बहुत ही विस्फोटक बल्लेबाजी की है। हर बार की तरह वर्ल्ड कप के फाइनल मुकाबले में भी रोहित शर्मा ने अपने आक्रामक तेवर जारी रखें और ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच में 30 गेंद में 47 रनों की पारी खेल डाली। इस दौरान रोहित शर्मा शॉट खेलते हैं जिसके बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी ट्रेविस हेड पीछे की तरफ दौड़ लगाते हुए डाइव मारते हैं और रोहित शर्मा का कैच बहुत ही शानदार तरीके से पकड़ते हैं।

0/Post a Comment/Comments